सोशल मीडिया पर इन दिनों इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख प्रियंका को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है.  

Source: elle

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस दौरान प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'लीन एंड मीन 17 साल की उम्र में'.

ये तस्वीर उस वक़्त की है जब वो सिर्फ़ 17 साल की थीं. ये तस्वीर उनके 'मिस वर्ल्ड' बनने से कुछ समय पहले की है. प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था.

अब प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. सेलेब्स ही नहीं प्रियंका के फ़ैंस भी उनकी इस तस्वीर पर ख़ूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ फ़ैंस तो तस्वीर वाली प्रियंका को आज वाली प्रियंका से ख़ूबसूरत बता रहे हैं.

Source: instagram

प्रियंका की इस ख़ूबसूरत तस्वीर पर मिस पैसेफ़िक रह चुकी दीया मिर्जा और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने भी कमेंट किया है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना, ऋतिक रोशन, कटरीना कैफ़, सोनाली बेंद्रे, प्रीति ज़िंटा, महिमा चौधरी और अदा शर्मा ने भी कमेंट कर प्रियंका की तारीफ़ की है.

Source: indiatvnews

बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में हॉलीवुड फ़िल्म 'टेक्स्ट फ़ॉर यू' की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा राजकुमार रॉव के साथ उनकी फ़िल्म 'द व्हाइट टाइगर' भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है.