बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो किसी मूवी को साइन करने से पहले ये जानना चाहते हैं कि उनका को-स्टार कौन है. उन्हें डर होता है कि कहीं वो फ़लां एक्टर के सामने कम तो नहीं पड़ जाएंगे या फिर उनके साथ करने से उनका स्टारडम तो कम नहीं हो जाएगा.

हालांकि, ये बहुत छोटी बातें हैं मगर ऐसा होता है. बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार्स में से एक सनी देओल के साथ भी ऐसा हो चुका है. उन्हें भी इस तरह की सिचुएशन का सामना करना पड़ा था. एक समय ऐसा भी था जब बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से कतराती थीं.

Sunny Deol
Source: cinestaan

ये वो समय था जब सनी देओल का स्टारडम चरम पर था. तब तक रोमांटिक फ़िल्म 'बेताब' से करियर शुरु करने वाले सनी देओल की इमेज एक एक्शन हीरो की बन गई थी. इसलिए उन्हें मेल सेंट्रिक फ़िल्में अधिक ऑफ़र होने लगीं. इस कारण इंडस्ट्री की बहुत सी बड़ी एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से डरने लगी थीं. उन्हें डर था कि सनी देओल के साथ का करने से उनकी स्टारडम कम हो सकती है.

Sunny Deol
Source: twitter

इस बात का ख़ुलासा ख़ुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू में किया था. शायद इसलिए ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस ने भी उनके साथ फ़िल्म में काम करने से मना कर दिया था. सनी देओल ने कहा कि-'मैंने घायल मूवी के लिए ख़ुद श्रीदेवी को अप्रोच किया था, मगर उन्होंने ना कर दी. एक दूसरी फ़िल्म के लिए मैंने ऐश्वर्या राय से बात की थी उन्होंने भी इंकार कर दिया. इस तरह बहुत सी बड़ी एक्ट्रेस ने मेरे साथ काम करने से मना कर देती थीं. '

Sunny Deol

सनी देओल ने ये भी बताया कि वो नहीं जानते कि ऐसा क्यों होता था. पर उन्हें लगता था कि शायद उन्हें लगा हो कि उनकी फ़िल्में मेल सेंट्रिक होती हैं, इसलिए उन्हें ज़्यादा स्पेस न मिले. ख़ैर जो भी हो पर 'घायल' तो सुपरहिट फ़िल्म थी और अगर श्रीदेवी उसमें काम करती तो उनका ही फ़ायदा होता.

Sunny Deol
Source: outlookindia

वैसे फ़िल्म 'चालबाज़' में दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था. अफ़सोस की दोनों को एक बार फिर से साथ देखने से उनके फ़ैंस की तमन्ना अधूरी ही रह गई.
Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.