लगता है इन दिनों ब्रैंड्स की बैंड बजाने को तैयार बैठी है ट्विटर सेना. तभी तो कोई भी विज्ञापन आया नहीं कि वो उसमें कुछ न कुछ कमी निकाल कर उसके प्रोडक्ट को बॉयकॉट करने को कहने लगती है. इस बार बारी है Bingo की, जिसके एक विज्ञापन के चलते #BoycottBingo ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. 

boycottbingo
Source: dnaindia

बिंगो जो स्नैक्स बनाती है. उसके इस विज्ञापन में रणवीर सिंह हैं. इसमें उनके घर में आए कुछ मेहमान पूछते हैं -बेटा आगे का क्या प्लान है. इस पर रणवीर सिंह अपने जवाब में मार्स, फै़टम, एलियन जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हैं. इसे सुनने के बाद मेहमानों की बोलती बंद हो जाती है. ये देखिए एड:

अब आप कहेंगे कि इसमें सुशांत सिंह राजपूत का तो ज़िक्र ही नहीं हुआ. सच भी यही है. लेकिन उनके फ़ैंस को लगा कि इसमें उनका मज़ाक उड़ाया गया है. क्योंकि इसमें रणवीर सिंह स्पेस और फ़िज़िक्स की बातें कर रहे हैं, जिसमें सुशांत सिंह को दिलचस्पी थी. इसलिए उनके फ़ैंस ट्विटर पर #BoycottBingo के ज़रिये लगातार पोस्ट कर रहे हैं. आप भी देखिए:

सोशल मीडिया पर इस ट्रेंड को देखने के बाद Bingo ने यूट्यूब पर इस वीडियो के कमेंट और लाइक सेक्शन को बंद कर दिया है. 

Note: इस पूरी घटना पर Bingo ने अपनी सफ़ाई भी पेश की है. उनका कहना है कि उन पर दिवंगत बॉलीवुड सेलेब्रिटी(सुशांत सिंह राजपूत) का मज़ाक उड़ाने का जो आरोप लगाया गया है वो बिलकुल ग़लत है. ये Ad उन्होंने पिछले साल(अक्टूबर 2019) में ही शूट कर लिया था. इसे कोरोना महामारी के कारण Mad Angles Cheese Nachos और Pizza के लॉन्च में देरी होने के चलते इस साल रिलीज़ किया गया है. इस विज्ञापन का कहीं से भी सुशांत सिंह या फिर उनकी मौत से कोई लेना देना नहीं है.