कल के मैच में कोहली की टीम RCB और रोहित शर्मा की MI के बीच मुक़ाबला था. पहले खेल कर 187 बना चुकी मुंबई इंडियंस की टीम ये मैच आखरी ओवर में जीत गयी. इस मैच के बाद से ही विराट कोहली गुस्से में हैं.

Source: Hotstar Screen Grab

विराट कोहली को गुस्सा क्यों आया?

Source: digitaloceanspaces

मैच के आखरीओवर में मुंबई इंडियंस की तरफ़ से लसिथ मलिंगा बोलिंग करा रहे थे और आखरी बॉल में 7 रन चाहिए थे. क्रीज़ पर थे AB de Villiers, 70 बना चुके थे. मलिंगा ने बॉल डाली और AB ने वो खानापूर्ती वाला एक रन भी नहीं लिया. RCB मैच हार गयी... रीप्ले में देखा कि मलिंगा ने नो बॉल डाली है और अंपायर ने ध्यान ही नहीं दिया. अगर नो बॉल होती, तो अगली फ़्री हिट मिलती और AB कुछ करतब करते. मैच कहीं भी जा सकता था.

वैसे उनका गुस्सा जायज़ है

Source: News18

बस तभी से कोहली भन्नाये हुए हैं. मैच के बाद वो पहले तो अंपायर एस. रवि पर भड़के. कहा, 'ये कोई क्लब क्रिकेट नहीं है, जो अंपायर का ध्यान नहीं था. अंपायर को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए. वो बहुत बड़ी नो बॉल थी.'

Source: Hotstar SCreen Grab

एस.रवि भी उंचे दर्जे के अंपायर हैं. ICC के इलीट क्लब में शामिल होने वाले एकलौते भारतीय अंपायर. पर वो कहते हैं न, ग़लती तो भगवान से भी हो जाती है, अंपायर से भी हो गयी और नुकसान RCB का हो गया.

कोहली इसके बाद मैच रेफ़री मनु नायर के रूम में काफ़ी गुस्से में घुसे. गुस्सम-गुस्सा हुई और सुनाते हुए चल दिए. ट्विटर की जनता इस नो बॉल कंट्रोवर्सी के अलग ही मज़े ले रही थी.


किसी को अंपायर पर बराबर गुस्सा आया, तो कोई भूल-चूक माफ़ कहने लगा. ये रहे कुछ रिएक्शंस:

इस बार का IPL सही में ऐतिहासिक होने जा रहा है!