आज फ़ादर्स डे है. साथ में आज इंडिया Vs पाकिस्तान का मैच भी. इंडिया और पाकिस्तान का मैच जब भी मैच होता है, तो अक्सर इस केस में इंडिया का पलड़ा भारी होता है. ऊपर से फ़ादर्स डे होने पर आज के मैच में ज़रूरत से ज़्यादा बाप-बेटा हो रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान ने अपने बेटे आर्यन के साथ एक फ़ोटो डाली है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि "वो फ़ादर्स डे के मौके पर बेटे के साथ मैच देखेंगे, जीतो इंडिया जीतो". 

एक आम इंडियन फ़ैन की तरह शाहरुख़ खान भी वर्ल्डकप में होने वाले इंडिया Vs पाकिस्तान मैच के लिए एक्साइटेड हैं. ट्वीट की फ़ोटो में जो शाहरुख़ और आर्यन ने आयकॉनिक फ़िल्म, "द लॉयन किंग" की जर्सी पहनी है, जिस पर Mufasa और Simba लिखा है.   

एक इंटरव्यू में शाहरुख़ बता चुके हैं कि वो अपने बेटे आर्यन के साथ कैसे टाइम बिताते हैं. शाहरुख़ ने कहा था कि 'जब वो घर पर होते हैं, तो कभी-कभार वो ऐसे ही शॉटर्स में पड़े होते हैं. बिना कोई शर्ट या टी-शर्ट डाले. साथ में गंदे जोक्स क्रैक करते रहते हैं. वो हमेशा मुझे उन गालियों के बारे में बताता है, जो उसने सीखी हैं. मैं दिल्ली से हूं और मुझे पता है कि हिंदी गालियों में एक अलग ही जान होती है. तो जब वो मुझे कोई गाली सुनाता है, तो उसका अपडेट वर्ज़न मैं उसे सुनाता हूं. आर्यन का फ़िल्म मेकिंग में ज़्यादा इंटरेस्ट है न कि एक्टिंग में.' 

बता दें कि बाकि सेलेब्रिटीज़ ने भी फ़ादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी पोस्ट शेयर की हैं.