बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के डांस के सभी दीवाने हैं. फ़ैंस भी उन्हीं की तरह परफ़ेक्ट डांसर बनना चाहते हैं. यही वजह है कि ऋतिक भी डांस के दीवानों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. ऋतिक ने इस बार भी ऐसा ही कुछ किया है.

india

ऋतिक रोशन ने दिल्ली के विकासपुरी निवासी एक ई-रिक्शा चालक के बेटे की आर्थिक मदद की है. 20 वर्षीय बैले डांसर कमल सिंह लंदन के प्रतिष्ठित ‘इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल’ से डांस सीखना चाहता था, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते वो अपने डांस के सपने को पूरा नहीं कर पा रहा था.

bollywoodhungama

ऋतिक रोशन तक जब ये ख़बर पहुंची तो वो तुरंत कमल की मदद के लिए आगे आए. ऋतिक की मदद से कमल अब लंदन के ‘इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल’ में एडमिशन हासिल करने वाला पहला भारतीय डांसर बन गया है. कमल के टीचर फ़र्नांडो गुइलेरा ने ऋतिक को उनकी इस मदद के लिए धन्यवाद भी दिया है.

कमल के टीचर फ़र्नांडो गुइलेरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘बहुत शुक्रिया ऋतिक रोशन, मेरे स्टूडेंट को सपोर्ट करने के लिए. ऋतिक ने कमल की मदद के लिए 3 लाख रुपये दिए हैं. कमल को क़रीब 15 लाख रुपये की ज़रूरत थी.

ऋतिक रोशन ने एक डांसर के सपने को पूरा करके फिर से दिल जीतने वाला काम किया है. ऋतिक रोशन साल 2019 में बैक टू बैक दो सुपरहिट फ़िल्में ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ दे चुके हैं.