ग्लैमर इंडस्ट्री में करियर बनाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. अगर मेहनत और जुगाड़ से यहां किसी को जगह मिल भी जाये, तो टिकना बहुत मुश्किल होता है. कई बार एक्टर को शुरुआत में ही नेम-फ़ेम मिल जाता है. कई बार जगह बनाने में सालों लग जाते हैं. ग्लैमर की इस दुनिया में कई बार लोगों के पास सब कुछ होता है. बस जीने के लिये ज़्यादा समय नहीं होता.  

जैसे कुछ टीवी स्टार्स के साथ हुआ. टीवी के कई ऐसे स्टार्स थे, जिनका करियर अच्छा चल रहा था. पर अचानक उनकी ज़िंदगी में ऐसा मोड़ आया कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. कुछ स्टार्स सुसाइड करके जीवन ख़त्म किया. कुछ बीमारी से लड़ते हुए ज़िंदगी हार गये.

ये हैं वो टीवी स्टार्स जिनका एक्टिंग सफ़र काफ़ी छोटा रहा:   

1. प्रत्युषा बनर्जी 

सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का रोल अदा करके प्रत्युषा बनर्जी ने सबका मन मोह लिया था. छोटी सी उम्र में वो टीवी की लोकप्रिय हस्ती बन गईं थीं. प्रत्युषा की फ़ैन फ़ॉलोइंग लगातार बढ़ रही थी कि उन्होंने 24 साल उम्र में फ़ांसी लगा कर सबको निशब्द कर दिया. 

 प्रत्युषा बनर्जी
Source: oneindia

1. नफ़ीसा जोसेफ़ 

नफ़ीसा 90 के दशक की लोकप्रिय इंडियन मॉडल और एमटीवी (MTV) वीडियो जॉकी थीं. VJ ने 12 साल की उम्र में काम करना शुरु किया था और कम टाइम में काफ़ी लोकप्रियता भी हासिल कर ली थी. कहा जाता है कि उन्हें 

'जस्सी जैसी कोई नहीं' में लीड रोल मिला था, पर निर्माताओं ने उन्हें बीच में हटा दिया. अफ़सोस करियर की ओर बढ़ती नफ़ीसा ने एक दिन फ़ांसी लगा कर दुनिया को अलविदा कह दिया.  

नफ़ीसा जोसेफ़
Source: bollywoodpicturesonline

3. कुलजीत रंधावा 

कुलजीत रंधावा भी उन टेलीविज़न अभिनेत्रियों में से हैं, जिनका एक्टिंग सफ़र काफ़ी छोटा रहा. 'हिप हिप हुर्रे' से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखा. कुलजीत की स्क्रीन उपस्थिति को काफ़ी सराहना भी मिली. अफ़सोस हम कुलजीत को और देखते. इससे पहले उन्होंने 2006 में जुहू अपार्टमेंट में फ़ांसी लगा ली.  

कुलजीत रंधावा
Source: news18

4. अबीर गोस्वामी 

अबीर गोस्वामी 'कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम' और 'काव्यांजलि' जैसे कई धारावाहिकों का हिस्सा थे. लोगों को अबीर की एक्टिंग और स्टाइल दोनों ही काफ़ी पसंद थी. अबीर अगर आज होते, तो यकीनन लोकप्रिय शोज़ का हिस्सा होते है. पर ऐसा हो न सका. 36 साल की उम्र में हार्टअटैक से उनका निधन हो गया. 

अबीर गोस्वामी
Source: ndtvimg

5. कुशाल पंजाबी 

कुशाल पंजाबी इंडियन टेलीविज़न के हैंडसम स्टार्स में से थे. कुशाल टीवी का जाना-माना नाम भी थे. वो आगे भी बहुत कुछ कर सकते, लेकिन उन्होंने 2019 में सुसाइड कर लिया.  

कुशाल पंजाबी
Source: thenewsminute

6. रुबीना शेरगिल 

Zee Tv के धारावाहिक 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से रुबीना शेरगिल सुर्खियों में आईं थीं. अपनी मासूमियत और एक्टिंग से उन्होंने घर-घर पहचान भी बना ली थी. वो आगे बढ़ती कि 2011 में उन्हें अस्थमा का अटैक आया और कुछ दिन बाद उनकी मौत हो गई.  

रुबीना शेरगिल
Source: tellychakkar

7. ज़ातिन कनकिया 

'श्रीमान श्रीमती' सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाले ज़ातिन टीवी के उम्दा कलाकारों में से थे. 46 साल की उम्र में कैंसर की वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी.  

ज़ातिन कनकिया
Source: nettv4u

8. संजीत बेदी 

संजीत बेदी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकार थे. 2002 में वो टीवी के लोकप्रिय शो 'संजीवनी' का हिस्सा बने और डॉक्टर ओमी जोशी के रोल में हमारे दिलों में छा गये. अभिनेता ने टीवी के कई पॉपुलर शोज़ में काम किया, आगे भी करते. पर 2015 में एक गंभीर बीमारी से जूझते हुए उनकी मौत हो गई.  

Dr. Omi Tv Actor
Source: news18

कम समय में सुर्खियां बटोरने वाले इन स्टार्स को यूं अचानक नहीं जाना था.