हिंदुस्तान एक सिनेप्रेमी देश है. यहां लोग अपने चेहते स्टार्स से सिर्फ़ प्यार नहीं करते, बल्कि उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. कई बार बॉलीवुड स्टार्स के लिये ये मोहब्बत कुछ ज़्यादा भी हो जाती है. इतनी ज़्यादा कि स्टार्स फ़ैंस की मोहब्बत से परेशान हो जाते हैं.  

आइये जानते हैं कि किन-किन स्टार्स को उनके फ़ैंस का जुनून पड़ा भारी 

1. जॉन अब्राहम 

जॉन अब्राहम न जाने कितनी लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर हैं. हालांकि, 'दोस्ताना' के बाद वो भी जुनूनी शख़्स का शिकार बने गये थे. 'दोस्ताना' की रिलीज़ के बाद कोई शख़्स रोज़ जॉन अब्राहम के लैंड लाइन नबंर पर कॉल करता था. वो शख़्स अभिनेता से मिलना चाहता था. यहां तक कि उनसे मिलने के लिये वो उनके माता-पिता तक पहुंच गया. जिसके बाद जॉन को पुलिस की मदद लेनी पड़ी. 

जॉन अब्राहम
Source: bollywoodhungama

2. सुष्मिता सेन  

देश-दुनिया में अभिनेत्री के करोड़ों चाहने वाले हैं. इन्हीं करोड़ों फ़ैंस में एक से आशिक ऐसा भी था, जिसने अभिनेत्री को तोहफ़े भेजने शुरु किये. एक दिन उसी मजनू ने सुष्मिता सेन को शादी का जोड़ा और गहने भी भेजे. इसके साथ ही शादी का प्रस्ताव भी रखा. यही नहीं, उसने शादी न करने पर आत्महत्या करने की धमकी भी दी. इतना होने के बाद आखिरकार उन्हें उस शख़्स के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.  

सुष्मिता सेन
Source: indianexpress

3. वरुण धवन 

वरुण धवन की एक फ़ीमेल फ़ैन ने उन्हें प्रपोज़ किया था. वरुण धवन ने उस लड़की को समझाने की कोशिश भी की. पर तभी उनकी फ़ैमिली के पास अजीब कॉल्स आने लगीं. जिसके बाद चीजे़ें बिल्कुल डरावने सपने जैसी हो गईं और पुलिस को बीच में लाना पड़ा. 

वरुण धवन
Source: indianexpress

4. ऋतिक रौशन  

शायद ही कोई होगा जो ऋतिक रौशन का फ़ैन न हो. यूं तो उन्हें शिद्दत से चाहने वाले कई हैं, लेकिन एक दफ़ा उन पर यही शिद्दत काफ़ी भारी पड़ गई थी. एक्टर के लिये पागल इस रूसी लड़की का नाम Anna था. Anna ऋतिक से मिलने के लिये लंबे समय से उनके अपार्टमेंट के बाहर खड़े होकर उनका इंतज़ार कर रही थी. लड़की ने दो बार उनके ऑफ़िस में भी घुसने की कोशिश की. आखिरकार ये मामला भी पुलिस के आने के बाद सुलझा.  

ऋतिक रौशन
Source: bollywoodhungama

5. श्रुति हासन 

ख़ूबसूरत श्रुति हासन के चाहने वाले ने तो हद ही कर दी थी. श्रुति के लिये पागल शख़्स Crew का हिस्सा रह चुका था. एक बार तो उसने एक्ट्रेस का गला तक दबाने की कोशिश की थी. वो इस हादसे से इतना डर गईं कि उन्हें उस शख़्स के ख़िलाफ़ रिपोर्ट लिखानी पड़ी.  

श्रुति हासन
Source: thehindu

5. सनी लियोन  

सनी लियोन के साथ भी ये भयानक चीज़ हो चुकी है. सनी का फ़ैन उन्हें हमेशा फ़ोन करके तंग करता था और कहता कि वो उनके घर आकर सब तहस-नहस कर देगा. सनी उस हादसे से इतना डर गईं थीं कि सेल्फ़ डिफ़ेंस के लिये घर से बाहर निकलते समय कई चीज़ें लेकर चलती थीं.  

सनी लियोन
Source: indulgexpress

6. अक्षय कुमार  

लखनऊ की एक लड़की अक्षय कुमार को इतना चाहती थी कि अपने घर से भागकर मुंबई पहुंच गई. मुंबई आकर जब वो अक्षय कुमार से नहीं मिल पाई, तो कलाई काट ली. हादसे के बाद अक्षय कुमार ने ही उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया था.

अक्षय कुमार
Source: indianexpress

8. शाहिद कपूर  

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर भी Stalker का शिकार बन चुके हैं. कहते हैं राज कुमार की बेटी वास्तुविता पंडित शाहिद कपूर के लिये बेहद पागल थी. यही नहीं, वो ख़ुद को शाहिद की पत्नि भी बताती थी और शाहिद के घर के पास ही एक बंगला भी ले लिया था. मामला बहुत ज़्यादा बिगड़ता उससे पहले शाहिद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी.  

शाहिद कपूर
Source: geo

कहां से आते हैं इतने जुनूनी लोग.