कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग छिड़ गई है. कंगना ट्विटर पर बैन हैं, तो क्या उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दिल की बात कह डाली.  

कहां से हुई वॉर की शुरुआत?

दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में उनसे कंगना रनौत को लेकर भी सवाल किये गये. जिसके जवाब में तापसी ने कहा कि वो ट्विटर पर कंगना को बिल्कुल मिस नहीं करती हैं. तापसी ने ये भी कहा कि उनकी ज़िंदगी में कंगना की कोई अहमियत नहीं है. एक्ट्रेस का कहना है कि ये आज की बात नहीं है, बल्कि ट्विटर पर बैन से होने से पहले भी वो कंगना को अपने आसपास नहीं देखना चाहती थीं. तापसी का कहना है कि कंगना उनके लिये सिर्फ़ अभिनेत्री और सम्मानित साथी हैं. इससे ज़्यादा कुछ नहीं.  

Tapsee
Source: deccanherald

तापसी का इंटरव्यू पढ़ने के बाद कंगना का गुस्साना लाज़मी था. अब उनके पास ट्विटर तो था नहीं, इसलिये उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तापसी को टैग करके अपनी भड़ास निकाल दी. कंगना ने तापसी को आड़े हाथ लेते हुए लिखा है कि जो कभी प्रोड्यूसर के पास मेरी छोड़ी हुई फ़िल्मों की भीख मांगती थी. आज वो मुझे Irrelevant (महत्वहीन) बता रही है. इंसान और उसकी फितरत अजीब है.  

कंगना ने एक दूसरी स्टोरी में ये भी कहा कि अगर कोई बी-ग्रेड एक्टर उनका नाम लेकर इंडस्ट्री में आगे बढ़ रहा है, तो उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है. वो भी कई लोगों से प्रेरित थी, पर उन्होंने कभी किसा का अपमान नहीं किया. कंगना ने Good Morning लिखते हुए ये भी कहा, दूसरों के सिर पर पांव रख कर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वाले कों उनकी औकात दिखाना ज़रूरी है.

कंगना और तापसी की ये कोल्ड वॉर कब ख़त्म होगी. ये तो वही जाने. हम तो बस इतना जानते हैं कि पूरा बॉलीवुड एक तरफ़ और हमारी क्वीन कंगना एक तरफ़.