शाहरुख़ ख़ान, कुछ कुछ हो गया न? 

बॉलीवुड के रोमैंस किंग लाखों लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा देते हैं. शाहरुख़ ख़ान के मुंबई स्थित घर के बाहर जमा होने वाली भीड़ ही उनकी पॉपुलैरिटी का सुबूत है. 


अब अगर हम आपसे कहें कि आप शाहरुख़ के दिल्ली स्थित घर पर रुक सकते हैं तो? नहीं नहीं फ़ेक न्यूज़ नहीं फैला रहे हैं, ऐसा सच में हो सकता है. 

शाहरुख़ ख़ान और गौरी ख़ान ने Airbnb के साथ पार्टनरशिप की है और एक कॉन्टेस्ट के ज़रिए लोग उनके घर पर रुक सकते हैं. कॉन्टेस्ट के 2 विजेताओं को, दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित शाहरुख़ के घर पर रुकने का मौक़ा मिलेगा. इस पैकेज में विजेता, 13 फरवरी 2021 को शाहरुख़ के घर पर रुकेंगे. 

Source: DNA India

India Today की रिपोर्ट के अनुसार, इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको एक एप्लीकेशन फ़ॉर्म भरना होगा और 100 से कम शब्दों में बताना होगा कि उनके लिए एक Perfect 'Open Arm Welcome' क्या है? इस कॉन्टेस्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी के लिए यहां जाइए. 

शाहरुख़ ख़ान के दिल्ली वाले घर को ख़ुद गौरी ने डिज़ाइन किया है. ये अपने तरह का पहला कॉन्टेस्ट है, जब कोई सेलेब अपने घर पर आम लोगों को रुकने का मौक़ा दे रहा है. विजेताओं को इस परिवार के फ़ेवरेट डिशेज़ सर्व किए जाएंगे, जिसके बाद शाहरुख़ की सबसे पसंदीदा फ़िल्में दिखाई जाएंगी. मेहमानों को इस परिवार से Personalized Keepsakes भी मिलेंगे.