बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान की मोस्ट अवेटेड एक्शन फ़िल्म 'राधे' इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. इसके पीछे का कारण है रिलीज़ से पहले 'राधे' को मिलने वाली 230 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि.

Source: youtube

दरअसल, ZEE स्टूडियो ने सलमान की 'राधे' के सैटेलाइट, डिजिटल, सिनेमा और संगीत राइट्स 230 करोड़ रुपये में ख़रीद लिए हैं. सलमान ख़ान के प्रोडक्शन हाउस 'सलमान ख़ान फ़िल्म्स' (SKF) ने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ ये बड़ा करार किया है. कोरोनो महामारी के बीच ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील है.

Source: desimartini

बता दें कि 'सलमान ख़ान फ़िल्म्स' के अंतर्गत पंकज त्रिपाठी स्टारर 'कगाज़' फ़िल्म भी ZEE 5 पर ही रिलीज़ होने जा रही है. इसके ज़रिए सलमान डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. सलमान की पिछली फ़िल्में 'रेस 3', 'भारत' और 'दबंग 3' का टेलीविजन प्रीमियर भी ZEE के चैनलों पर ही हुआ था.

Source: desimartini

ईद के मौक़े पर रिलीज़ होगी 'राधे'  

ये एक्शन थ्रिलर फ़िल्म 2020 में ईद मौक़े पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन 'कोविड 19' के चलते बंद पड़े सिनेमाहॉल की वजह से ये फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो पाई. सलमान अब 'राधे' को इस साल ईद मौक़े पर सिनेमाघरों में रिलीज़ करने जा रहे हैं.

Source: desimartini

इस फ़िल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. इससे पहले सलमान और प्रभुदेवा 'वांटेड' फ़िल्म में साथ काम कर चुके हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'वांटेड' में सलमान का नाम 'राधे' था. 'तेरे नाम' फ़िल्म में भी सलमान का नाम 'राधे' ही था.  

Source: timesofindia

बता दें कि सलमान ख़ान के अलावा 'राधे' में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ़, गौतम गुलाटी, सुधीर बाबू, पुलकित सम्राट और जैकलिन फर्नांडीस समेत कई अन्य कलाकार नज़र आएंगे.