फ़ैशन के इस दौर में कुछ भी फ़ैशन बन जाता है, पता नहीं लोगों को ऐसे फ़ैशन ट्रेंड के ख़्याल आते कहां से हैं. ऐसे ट्रेंड जिन पर महिलाएं लाखों रुपये तक ख़र्च करने को तैयार हो जाती हैं.

आजकल Eyebrow बनवाने का एक नया चलन चला है, ऐसा ट्रेंड, जिसे सोचने मात्र से मन में घबराहट होने लगेगी.

Hung Vanngo नामक इस मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर एक महिला का वीडियो अपलोड किया है. ये महिला Ultra-Realistic, Semi-Permanent मेकअप ले रही है.

Eyebrow Wigs एक ऐसा ट्रेंड है, जिसे अपनाने से पहले बहुत दर्दनाक प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. Hung Vanngo, Katy Perry और Miranda Kerr जैसी सेलिब्रिटी का मेकअप भी कर चुकी हैं.

दरसअल इस फ़ैशन ट्रेंड के मुताबिक, सबसे पहले Microblading के ज़रिए आपके चेहरे से आपकी Original Eyebrows हटा दी जाती हैं, जिस दौरान काफ़ी दर्द भी सहन करना पड़ता है. ये प्रकिया काफ़ी मंहगी भी है. एक सिटिंग के दौरान आपको £400 और £700 रुपये ख़र्च करने पड़ते हैं.

सोशल मीडिया पर ये ब्यूटी वीडियो काफ़ी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अबतक 63,000 से ज़्यादा लोग देख चुके है.

#sold 😂

A post shared by Hung Vanngo (@hungvanngo) on

चेहरे की शेप के अनुसार Eyebrow Wigs का सेलेक्शन किया जाता है. इस ट्रेंड की ख़ासियत ये है कि जिन लोगों की Eyebrows काफ़ी हल्की होती है, वो लोग इस तरीके से दोबारा अपने चेहरे का खोया हुआ आकर्षण वापस पा सकते हैं. Eyebrow Wigs कई कलर में मौजूद हैं. आपके Eyebrows की जगह इसे चिपका दिया जाता है. एक Eyebrow Wigs करीब दो से तीन दिन तक चलती हैं. इससे लोगों का आत्मविश्वास भी काफ़ी बढ़ रहा है.

वहीं इस महीने की शुरुआत में Dragon Eyebrows का चलन भी ख़ूब फ़ेमस हुआ था. इस ट्रेंड को लेकर एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट आइब्रो को आकर्षक बनाने का आसान तरीका बता रही है. बस एक ब्रश और आइब्रो पेंसिल के ज़रिए ही आप अपनी Eyebrows को ख़ूबसूरत आकार दे सकते हैं.

Source : thesun