किसी Accident के बाद कोई भी इंसान सबसे पहले ये देखता है कि उसके शरीर का पुर्ज़ा-पुर्ज़ा सलामत है या नहीं. इसके बाद हम अपने सामान का सोचते हैं और आख़िर में शायद, Make Up का.

मज़ाक नहीं ब्रो, हक़ीक़त.

कष्टदायक दुर्घटना के बाद भी अगर किसी का Eye Liner ज्यों का त्यों रहे, तो ये कुदरता का नहीं, कंपनी का करिश्मा ही कहलायेगा. और शायद इससे बंदी को थोड़ा अच्छा भी Feel हो.

कुछ ऐसा ही हुआ Boston की 25 वर्षीय Nurse, Shelby Pagan के साथ, जिसे 55mph की रफ़्तार से आती एक कार ने टक्कर मार दी. पुलिस को दिखाने के लिए तस्वीर खींचने के बाद, Shelby को अपने Eye Liner को देखकर यकीन न आये.

अपनी दुर्घटना पर Shelby ने कहा,

Cervical Strain, Closed Head Injury, Knee Contusion और Forhead Lacerations के लिए मेरे इलाज हुआ. मैं क़िस्मतवाली हूं कि इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद भी मुझे ज़्यादा चोट नहीं आई और मैं ज़िन्दा हूं.

खून और आंसू पोंछने बाद भी Shelby की आंखों पर लगा Eye Liner ज्यों का त्यों था.

अपनी इस तस्वीर को Shelby ने Instagram पर डाला और उसे ढेर सारे अच्छे कमेंट्स मिले. अच्छे कमेंट्स के कारण Shelby के आत्मविश्वास का लेवल बढ़ा और उसने इस जादुई प्रोडक्ट का एक 'Out of The Box' रिव्यू लिखने का निश्चय किया.

अगर कोई Eye Liner एक दुर्घटना, अस्पताल के ट्रीटमेंट को बर्दाशत करने के बाद भी आंखों पर बना रहे, तो Product का ऐसा रिव्यू तो बनता है.

ट्विटर यूज़र, Lahari Manchikanti ने इसे शेयर किया. इसके बाद Shelby के प्रोडक्ट रिव्यू और उसकी दुर्घटना की तस्वीर को काफ़ी लोगों ने शेयर किया.

इत्तेफ़ाकन एक और महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. ट्विटर यूज़र, Madeleine Dunne ने भी अपनी दुर्घटना की एक फ़ोटो शेयर की और उसका अनुभव भी Shelby जैसा ही था. Bike Accident की शिकार Madeleine का Liner भी दुर्घटना के बाद भी नहीं मिटा.

कुछ अन्य लोगों ने भी इस जादुई Eye Liner के अपने अनुभव को साझा किया.

1. 36 घंटे Labor में रहने बाद भी Eye Liner नहीं मिटा.

2. ये Eye Liner मुफ़्त की Garlic Bread से भी अच्छा है.

3. ऐसी ही रिव्यू का तो दुनिया का इंतज़ार था.

कुछ लोगों ने Shelby की आलोचना भी की, उनके लिए Shelby ने कहा,

कुछ लोगों को मेरा इस तरह का Product Review अच्छा नहीं लगा,

1. मैंने पुलिस को सुबूत देने के लिए तस्वीर खींची थी.

2. पर क्या आपने कभी ऐसा बेजोड़ Eye Liner देखा है?

बात तो सच्ची है जी. ऐसा धांसू Eye Liner हमने तो कभी नहीं देखा.

अभी Order करती हूं!

Source- Bored Panda