'कर्म' कभी खाली नहीं जाते, चाहे वो अच्छे हों या बुरे

कहते हैं कि इंसान को अपने सारे कर्मों की सज़ा यहीं और इसी जन्म में मिलती है. वहीं वाशिंगटन से आई इस ख़बर को जानने के बाद, कर्म के प्रति आपका विश्वास और बढ़ जाएगा.

घटना Snohomish के Suburban Street की है, जहां एक डिलीवरी बॉय अपने हाथों में कुछ Boxes लेकर आता है और डिलीवरी Address पर रख चला जाता है. इसके बाद उसी रोड पर एक ब्लैक कलर की कार आकर रुकती है. कार के अंदर से जींस टॉप पहने हुए मोटी सी महिला बाहर निकलती है और तेज़ी से उसी घर की ओर बढ़ती है, जहां डिलीवरी बॉय कुछ सामान रख कर गया था.

वहीं जैसी ही महिला हाथों में Boxes लेकर भागने की कोशिश करती है, वो घास पर गिर पड़ती है. चोरी करने आई महिला फिर से उठने की काफ़ी कोशिश करती है, लेकिन पैर में गहरी चोट आने के कारण वो उठ नहीं पाती. महिला को ज़मीन पर पड़ा देख, कार से उसका एक और साथी बाहर निकल मदद के लिए आगे आता है और किसी तरह उसे कार तक ले जाने में कामयाब रहता है.

इस मामले पर बात करते हुए घर की एक सदस्य Lizeth Ababneh ने बताया, 'मैंने सीसीटीवी में चोर की सारी करतूत देखी. हांलाकि, इस दौरान मुझे थोड़ी हंसी भी आई, लेकिन मामला बिल्कुल भी फ़नी नहीं है. क्योंकि उस Boxes में मेरे पति की दवा थी.'

वहीं सीसीटीवी फ़ुटेज के ज़रिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों चोर पुलिस की हिरासत में होंगे. पर इस किस्से से हमें एक बड़ी सीख ये मिलती है कि 'किसी के साथ भी अच्छा या बुरा करने से पहले ये सोच लेना, जैसी करनी वैसी भरनी.'

Soource : ladbible

Video Source : Mega News