फ़ैशन में अगर कुछ नया न जुड़ता रहे, तो वो फ़ैशन नहीं रहता. यही वजह है कि नए-नए ट्रेंड्स का आना और जाना लगा रहता है. जिस वक़्त जो चीज़ फ़ैशन में होती है, उसे सभी आज़माना चाहते हैं, भले ही वो कितनी ही अजीब क्यों न हो.

आज हम एक ऐसे ही ट्रेंड के बारे में आपको बता रहे हैं. अब तक Nipples को छुपाने के लिए लड़कियां ख़ास ब्रा पहना करती थीं, पर अब ज़माना बदल गया है. अब फ़ैशन है Nipples को दिखाने का. लोग अपने Nipples को हाईलाइट करने के लिए उन पर प्लास्टिक के नकली Nipples लगाने लगे हैं. लगभग 650 रुपये में उपलब्ध ये नकली Nipples, कपड़ों में से दिखते हैं.

Just Nip की संस्थापक Molly Borman कहती हैं कि उनका ये प्रोडक्ट ट्रांस समुदाय से लेकर कैंसर सर्वाइववर्स तक के लिए है. Just Nips को लगाने के लिए लोगों को अपने ब्रैस्ट छूने होंगे, तो इससे ब्रैस्ट कैंसर एग्ज़ामिनेशन के प्रति जागरूकता भी बढ़ेगी.

ये फ़ेक Nipples अलग-अलग साइज़ में उपलब्ध हैं. 'Free the Nipple' अभियान के बाद से ब्रा की लोकप्रियता कम हुई, तो लोगों का सारा ध्यान चला गया Nipples को आकर्षक बनाने में. उसी का नतीजा है ये ट्रेंड. इस ट्रेंड को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है, आप भी कमेन्ट कर के अपनी राय दर्ज कराइये.

Source: Unilad