कहते हैं भारत में अंधविश्वास ज़्यादा है, लेकिन भूत-प्रेत के किस्से पश्चिमी देशों से ज़्यादा सुनने को मिलते हैं. Paranormal Activities और आत्माओं के बारे में हम पहले भी कई लेख लिख चुके हैं. ऐसा ही अमेरिका का एक और किस्सा सामने आया है.

वाशिंगटन के Bill और Cheryl Welty ने अपने कुत्ते पर नज़र रखने के ​लिए घर में कैमरा लगाया था. एक दिन जब दोनों घर पर नहीं थे, तो उन्होंने CCTV फुटेज में जो देखा, वो रोंगटे खड़े करने वाला था. Bill ने तस्वीर में देखा कि उनके कुत्ते के बगल में एक औरत खड़ी है. कैमरा थोड़ा खराब था, इसलिए वीडियो तो नहीं, फ़ोटो ज़रूर उसमें कैद हो गई थी. ये औरत जैसी दिखने वाली परछाई थी.

Bill का 25 वर्षीय बेटा टिम वहीं दूसरी तरफ़ मुंह कर के बैठा था. उसका कहना है कि ये कोई इंसान नहीं हो सकती, क्योंकि वो वहीं बैठा था.

ये परछाई देखने से लग रहा है कि ये कोई नौकरानी है. परिवार का मानना है कि ये अमेरिकन सि​वल वॉर में मरी किसी औरत का भूत है. Bill का घर वहीं बना है, जहां सालों पहले Battle of First Manassas हुई थी और कई लोग मरे थे. परिवार ने बताया कि ये पहली बार नहीं हुआ है. उन्हें पहले भी किसी प्रेत आत्मा के होने का आभास हुआ है, लेकिन ये तस्वीर पहली बार देखी.

Article Source- The Sun