बॉलीवुड Celebs की दीवानगी, उनके फ़ैन्स के सिर चढ़ कर बोलती है. ये फ़ैन्स अपने फ़ेवरेट Celebs को फ़ॉलो ही नहीं करते, बल्कि इनको हू-ब-हू कॉपी भी करते हैं. कितने लोग मुंबई जाकर, सिर्फ़ अपने पंसदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए पूरा दिन इंतज़ार करते हैं. पिछले साल आई शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म 'फ़ैन' भी इसी तरह एक फ़ैन पर आधारित थी.

Source- Pinimg

हाल में ही वरुण धवन की एक फ़ैन अदिति सुराना, वरुण की एक झलक पाने के लिए अपने घर से भाग कर मुंबई चली गई थी. वैसे तो वरुण का जादू उनके हर फ़ैन्स पर कुछ ऐसा ही रहा हैं, लेकिन अदिति तो एक कदम आगे निकली. अदिति रायपुर से अकेली भाग कर मुंबई के रेलवे स्टेशन कंजुरमार्ग पंहुच गई.

अदिति को घर में न देख, घर वाले इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने अदिति की मिसिंग कंप्लेंट लिखवा दी. पुलिस ने अदिति को ढूंढना शुरू कर दिया, जिसके बाद अदिति उनको कंजुरमार्ग स्टेशन पर मिली. जब उनसे ये पूछा गया कि आप घर से क्यों भागी हैं, तो अदिति ने बड़े प्यार से जवाब देते हुए कहा, 'मैं वरुण धवन की बहुत बड़ी फ़ैन हूं और मुझे उनसे मिलना है'. ये सुनकर पुलिस वाले भी हैरान हो गए.अदिति का दिल न तोड़ते हुए, पुलिस ने अदिति की मुलाकात वरुण से करवाई'.

जब वरुण को पता चला कि उनकी एक फ़ैन उनसे मिलने के लिए भाग कर मुंबई आई है, तो वो भी घबरा गए. वरुण ने अदिति के साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाई और अदिति को समझाया हुए कहा कि 'जो रास्ता तुमने चुना था, वो सरासर गलत था. इससे तुम्हारें मम्मी-पापा के सामने कई परेशानियां खड़ी हो सकती थी'.

रविवार को वरुण ने अदिति की सहेली प्रीति के ट्वीट को रीट्विट किया और लिखा, 'मैं बहुत ख़ुश हूं कि अदिति सुरक्षित घर पंहुच गई हैं'.

Article Source- TOI