चाहत किसे नहीं होती अपने पसंदीदा सितारे से मिलने की. पर कुछ की चाहतें पूरी हो जाती हैं तो कुछ की सिर्फ़ एक सपना ही बन कर रह जाती हैं. हम सभी किसी न किसी सितारे के अभिनय को इतना पसंद करते हैं कि उससे मिलने की ख्वाहिश दिल में पैदा हो जाती है. लेकिन ये ख्वाहिश कब पूरी होगी? इसके बारे में न तो किस्मत जानती है, और न ही हम. आइये मिलें कुछ ऐसे Fans से, जो स्टार्स के सच में Committed हैं.

निहाल जब आमिर खान से मिलें!

आमिर खान के बहुत बड़े प्रशसंकों में से एक 14 वर्षीय निहाल ‘Progeria’ नामक बीमारी से पीड़ित है. इस बीमारी के चलते निहाल कम आयु में भी उम्रदराज़ दिखते हैं. खैर, निहाल ने अपने पसंदीदा सितारे यानि आमिर खान से मिलने की ख्वाहिश उस पोस्ट में लिखी थी, जिसे मुंबई के निवासियों ने शेयर किया था. निहाल के लिए वो पल कैसा रहा होगा, जब उससे मिलने आमिर खान आचानक पहुंच गए होंगे. जी हां, आमिर खान सिर्फ़ निहाल से मिले ही नहीं, बल्कि उसे एक तोहफ़ा भी दिया जिस पर उनके हस्ताक्षर थे.

रतन रंजन की सलमान खान से एक अद्भुत मुलाकात

सलमान खान के चाहने वालों में से एक नाम रतन रंजन का भी है, जो अपने सुपर स्टार भाई से मिलने साइकिल पर ही बिहार से पनवेल पहुंच गया, वो भी सलमान की कुछ तस्वीरें और एक तोहफे के साथ. इस मुलाकात के लिए रतन ने लगभग 1800 किलोमीटर का फासला साइकिल से तय किया था. सलमान उस दौरान बजरंगी भाईजान के सेट पर मौजूद थे. सलमान ने अपने चहेते प्रशंसक से मिलकर उसकी मेहनत को सफ़ल बना दिया.

प्रेरणा मेनिल का दीपिका पादुकोण से मिलने का सपना हुआ सच!

आपको उस वक़्त कैसा लगेगा? जब आपका पसंदीदा स्टार आपको अपने साथ ‘रेड कार्पेट’ पर लेकर चले और स्टेज़ से आपको अपना सबसे स्पेशल फैन बताए? ऐसा ही हुआ कॉलेज में पढ़ने वाली प्रेरणा के साथ, जिन्होंने अपनी सबसे प्रिय अभिनेत्री को 100 से ज़्यादा मेल लिखी थी. लेकिन एक दिन उनकी यह मेहनत सफ़ल रही और दीपिका ने प्रेरणा के साथ ‘रेड कार्पेट’ साझा किया साथ ही स्टेज़ से उन्हें अपना स्पेशल फैन भी बताया.

सौरभकांत श्रीवास्तव की प्रियंका चोपड़ा मुलाकात

इंदौर के फैशन डिज़ाइनर सौरभ प्रियंका के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. जब सौरभ 5 फुट लंबी प्रियंका की पोर्टेट लेकर उनसे मिलने पहुंचे तो वो भी हैरान रह गई थी. खैर, सौरभ का सपना तो सच हो गया.

एग्नेस अपने सुपरस्टार रजनीकांत से मिली

सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बिगेस्ट फैन एग्नेस से सिंगापुर में मिले, जो एक ‘हार्ट पेशंट’ हैं. इस फैन ने अपनी अंतिम इच्छा के तौर पर ये बात जाहिर की थी कि वो अपने स्टार रजनीकांत से मिलना चाहती हैं. रजनीकांत ने न सिर्फ़ इस फैन से मुलाकात की, बल्कि उनके साथ अच्छा समय भी बिताया.

सुधीर कुमार चौधरी की सचिन तेंदुलकर से मुलाकात

हमने कई बार इस व्यक्ति को भारत के अधिकतर मैचों में इंडिया का झांडा फहराते देखा होगा. यहां तक जब-जब सचिन मैदान पर खलने उतरते हैं तो जितना प्रोत्साहन ये जनाब उनका करते हैं, शायद ही कोई दूसरा फैन करता होगा. सुधीर का सचिन से मिलने का सपना पूरा हो चुका है, यहां तक सुधीर सचिन के घर भी हो आए हैं.

ज्योति विश्वकर्मा अपने पसंदीदा स्टार ऋतिक रोशन से मिलीं

कोलकाता में रहने वाली ज्योति विश्वकर्मा ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. ज्योति ने ऋतिक के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवा रखा है, और तो और उनके पास ऋतिक की हज़ार से भी ज़्यादा तस्वीरें हैं. ऋतिक इन सभी बातों को जानकर हैरान रह गए जब वो अपनी इस पगली फैन से ‘Live my Life’ नाम के एक शो में मिले.

इन सब की कहानी जान कर तो ऐसा ही लगता है कि सपने सच तो होते हैं, लेकिन हमें ये नहीं पता कि वो आज सच होंगे या कल!

Source: mtvindia
Feature image source: cricketcountry