पापा या पिता या फ़ादर किसी के भी हों, अपने बच्चे के लिए बहुत ही केयरिंग, लविंग और सपोर्टिव होते हैं. अपने बच्चों को दुनिया की सारी खुशियां देने के लिए हर पिता दिन-रात मेहनत करता है, अपना पेट काट कर अपने बच्चों के सपनों और ख्वाहिशों को पूरा करने की हर संभव कोशिश करता है एक पिता. ऐसे पिता हर इंसान के लिए यहां तक कि अपने खुद के बच्चों के लिए भी एक आदर्श व्यक्ति होते हैं. लेकिन हम इंसानों में ही ऐसे पिता नहीं होते हैं, बल्कि जानवरों में भी ऐसे डैड होते हैं. ऐसा ही एक डैड है Yello (Cat ).

वियतनाम के Thuy Duong Panda ने अपने Facebook अकाउंट पर अपनी बिलौटे Yello की दिल को छू लेने वाली फ़ोटोज़ की एक सीरिज़ शेयर की है, जो हाल ही में पापा बना है. इस फ़ोटो सीरिज़ में उन्होंने बच्चों के जन्म होने से पहले के उसके इमोशंस को अपने कैमरे में कैद किया है. इन फ़ोटोज़ को देखने के बाद हर कोई Yello का अपने नवजात बच्चों के प्रति प्यार और समर्पण देखकर उसको प्यार करना चाहेगा.

Thuy Duong Panda ने बताया, 'हमारे घर में बिल्ली के चार बच्चों ने जन्म लिया है और ये इन Cat पेरेंट्स के पहली बार हुए बच्चे हैं. इसके साथ ही वो बताती हैं कि Yello हर किसी से प्यार से पेश नहीं आता, वो केवल मुझसे, मेरे डॉग से और बेशक अपनी प्यारी Cat Family से प्यार से पेश आता है.

तो चलिए अब देखत हैं Yello और उसके परिवार की कुछ दिल को छू लेने वाली फ़ोटोज़.

अपने बच्चों के जन्म से पहले चिंता में बैठा Yello.

उसके बाद वो केयरिंग और अटेंटिव हो गया.

इस नई मां Tam ने बहुत दर्द सहकार 4 स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया.

अब Tam का साथ देने के लिए Yello भी उसके साथ है.

अपने बच्चों पर प्यार और दुलार लुटाता Yello.

Tam को पूरा विश्वास है कि जब उसको ज़रूरत पड़ेगी तो Yello उसके साथ होगा.

अगर Tam और Yello के इस क्यूट फ़ैमिली को सबसे प्यारी फ़ैमिली कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

क्यों आपका क्या कहना है इस बारे में?

Source: boredpanda