Colorado पुलिस को एक महिला की तलाश है, ऐसी महिला जिसने वहां के लोगों का जीना हराम कर रखा है. अरे ये महिला कोई चोर-बदमाश या अतांकवादी नहीं है, बल्कि एक ऐसी जॉगर है, जो जॉगिंग करते-करते लोगों के घर के बाहर Potty कर देती है. सच में आज से पहले इतनी अजीबो-गरीब घटना के बारे में कभी नहीं सुना होगा. वहीं Colorado के स्थानीय लोगों को ये भी समझ नहीं आ रहा है कि ये महिला सरेआम ऐसी गंदी हरकत क्यों कर रही है, जिस कारण महिला को 'The Mad Pooper' भी करार दे दिया गया.

KKTV के अनुसार, घटना की प्रत्यक्षदर्शी और पीड़ित Cathy Budde बताती हैं, 'बीते अगस्त महीने में मैंने और मेरे बच्चों ने महिला को हमारे लॉन में Potty करते हुए देखा है और आख़िरकार एक दिन Cathy ने महिला का समाना किया.'

आगे बताते हुए Cathy कहती हैं कि 'एक दिन जब मेरे बच्चों ने बताया कि महिला घर के बाहर Potty कर रही है, तो मैं बाहर गई और उससे पूछा क्या आप सच में बच्चों के सामने ऐसा करेंगी, तो उसने मुस्कुराते हुए जबाव दिया, हां सॉरी.'

इतना ही नहीं Cathy महिला के सामने गिड़गिड़ाई भी, उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन महिला नहीं रुकी और Potty कर के ही मानी. पीड़ित लोगों की शिकायत पर ये केस स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है.

Video Source : FlashTrendinG

Colorado Springs Police ऑफ़िसर Sergeant Johnathan ने KKTV को बताया कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है और महिला की तलाश ज़ारी है.