पूरे बॉलीवुड में अपने फ़ैशन सेंस के लिए के लिए पहचानी जाने वाली सयानी गुप्ता हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'जॉली एलएलबी- 2' में एक सीधी-सादी लड़की हिना के किरदार में नज़र आयीं थी. लेकिन जल्द ही आप सयानी की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आगामी फ़िल्म 'जग्गा जासूस' में एक बिलकुल ही अलग अंदाज़ में देखेंगे. इस फ़िल्म में वो एक अहम किरदार अदा करने वाली हैं.

Source: netdna-cdn

फ़िल्म 'जग्गा जासूस' से सयानी गुप्ता का फ़र्स्ट लुक सामने आया है. इस फ़ोटो को देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ये सच में सयानी गुप्ता हैं, लेकिन ये बिल्कुल सही है.

Source: idiva

फ़िल्म 'जग्गा जासूस' में सयानी 14 साल की स्कूल जाने वाली एक लड़की के किरदार में नज़र आयेंगी. एक ऐसी लड़की जो दो चोटी करती है और बहुत ही मासूम है. उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म में नज़र आ रही हैं. उनका यह लुक सच में चौंकाने वाला है. उन्होंने खुद को इस रोल में इस कदर ढाल लिया है कि उनकी असली उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें कि असल ज़िन्दगी में सयानी 32 साल की हैं.

Source: dainikbhaskar

आपको बता दें कि सयानी ने अभी तक कई फ़िल्मों में बेहतरीन अभिनय कर लोगों की तारीफ़ें बटोरी हैं. फ़िल्म जॉली एलएलबी- 2 से पहले वो 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' 'पार्च्ड' और 'फैन' में भी बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आ चुकी हैं.

Source: idiva