Call of Duty: Mobile बैटल रॉयल गेम बड़ी तेज़ी से फ़ेमस हुआ. PUBG Mobile पर लगे बैन के बाद Call of Duty: Mobile के डाउनलोड्स तेज़ी से बढ़े थे. हर अपडेट के साथ गेम लगातार बेहतर जा रहा है.  

Source: pocket-lint

अभी Call of Duty: Mobile का दसवां सीज़न चल रहा है, इन-गेम काउंटडाउन के अनुसार ये सीज़न 35 दिनों तक चलेगा. उस हिसाब से दसवां सीज़न 14 अक्टूबर को ख़त्म हो जाना चाहिए. आपको ये भी बताते चलें कि Call of Duty: Mobile के 1 साल हाल ही में पूरे हुए हैं. 

Source: dotesports

devtrackers वेबसाइट पर गेम के डेवलपर्स ने बताया: "अक्टूबर में बहुत कुछ होने वाला है, ज़्यादातर चीज़ें नए सीज़न के साथ आएंगी जो बीच अक्टूबर में आने वाला है." 

ऐसा माना जा रहा है कि नया सीज़न 15 अक्टूबर से शुरू हो सकता है. 

नया सीज़न ख़ूब सारे 'सीक्रेट' के साथ आ रहा है क्योंकि आमतौर पर किसी भी नए अपडेट से पहले टेस्ट सर्वर पर गेम खेला जाता है ताकि ये मालूम किया जा सके कि गेम में कोई भी कमी तो नहीं रह गयी है. मगर डेवलपर्स ने साफ़ किया कि नए सीज़न के लिए कोई भी टेस्ट सर्वर नहीं रहेगा क्योंकि वो सबको एक बड़ा सरप्राइज़ देना चाहते हैं. 

Source: reddit

Reddit पर किये गए कम्युनिटी पोस्ट पर बताया गया कि अगले हफ़्ते से सोशल मीडिया पर नए सीज़न के लिए पोस्ट शुरू कर दिए जाएंगे और जल्दी ही ख़ूब सारे वीडियो, ट्रेलर, स्क्रीनशॉट और टीज़र लॉन्च किये जाएंगे. आप अपडेट पाने के लिए Call of Duty: Mobile का इंस्टाग्राम और ट्विटर फॉलो कर सकते हैं. 

Source: dotesports

भले ही डेवलपर सारा कुछ सीक्रेट रखना चाहते हैं लेकिन कई सारे लीक इंटरनेट पर आये हैं. इन लीक्स की माने तो Alcatraz मैप, नाईट मोड, ट्रेसर बुलेट्स और नया स्कोरस्ट्रीक देखने को मिल सकता है. 

ये भी माना जा रहा है कि नए सीज़न की थीम Halloween होगी.