PUBG Mobile इस वक़्त मोबाइल में सबसे जाना खेले जाना वाला गेम है. चाहे Android हो या iOS PUBG Mobile के टक्कर में इस समय कोई नहीं है. गेम कहीं बोरिंग ना हो जाए और लोग किसी और गेम में ना चले जाएं इसके लिए PUBG Mobile नए नए Mode डालता जाता है.

क्या है इस नए मोड में:

PUBG Mobile एक नया मोड लेकर आया है जिसका नाम Gun Game Mode है. इसमें आपको एक नया मैप भी देखने को मिलेगा जिसका नाम लाइब्रेरी है. ये PUBG Mobile का पहला Indoor Map होगा. TDM की तरह इसमें भी दो टीम्स होंगी जिसमें हर तरफ 4-4 लोग होंगे.

जैसे TDM में जीतने के लिए 40 Kills चाहिए होते हैं वैसे ही इस मोड को जीतने के लिए एक टीम के एक प्लेयर को 18 Kills करने होंगे, 10 मिनट तक चलने वाले इस गेम में जिस टीम के किसी एक प्लेयर ने 18 Kills पहले कर लिए वो जीत जायेगी.

TDM से कैसे अलग है ये मोड:

आप सोच रहे होंगे की ऐसा ही तो TDM में करना होता है, इसमें अलग क्या है? इसको अलग और ख़तरनाक बनाता है इसका तरीका और गन्स. इस मोड में आप पहले से अपनी गन्स नहीं चुन सकते, आपको कोई भी गन मिल जायेगी और हर किल के बाद आपकी गन बदल जायेगी. आपकी शुरुआत में SMG, जैसे MP45, Vector, Thompson or Uzi, दी जायेगी और जैसे जैसे आप आगे बढ़ेंगे आपको Sniper, Pistol और Crossbow मिलेगा. सबसे मज़ेदार ये है कि आख़िरी किल आपको पैन से करना होगा.

कुल मिलाकर इस मोड को जीतने के लिए आपको सारे हथियारों पर महारत हासिल करनी पड़ेगी.

Source: twitter

ये मोड आपको वीकेंड्स यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को ही खेलने के लिए मिलेगा.