भारत सरकार सितम्बर में PUBG Mobile को बैन कर दिया था. उसके बाद अक्षय कुमार 'PUBG' के जवाब में 'FAU-G' गेम लॉन्च करने की बात की थी. FAU-G का पूरा नाम Fearless and United Guards है और ये गेम भारतीय सेना के जवानों को समर्पित है.

Source: GooglePlay

ये गेम 26 जनवरी को लॉन्च होना है लेकिन गेम लॉन्च होने से पहले ही कई रिकॉर्ड बना रहा है. इस गेम का जब प्री-रजिस्ट्रेशन खुला था तो उसके 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था. किसी भी मोबाइल गेम के लिए भारत में आजतक इतने लोगों ने पहले ही दिन प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं किया हालांकि उसके बाद भी FAU-G को लेकर दीवानगी नहीं रुकी. IGN India की रिपोर्ट की मानें तो FAU-G के 40 लाख रजिस्ट्रेशन पार हो चुके हैं.

Source: YouTube

IGN India को दिए गए इंटरव्यू में FAU-G गेम बनाने वाली कंपनी nCORE के फाउंडर और चेयरमैन विशाल गोंडल ने कहा, "हम लोगों ने 40 लाख से ज़्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन पार कर लिए हैं और ये आंकड़े तब हैं जब कुछ Low-End Devices से रजिस्ट्रेशन स्वीकार नहीं किया गया." विशाल गोंडल ने आगे कहा, "मैं कहूंगा कि हम कम से कम 50 लाख का आंकड़ा पार करेंगे, या और ज़्यादा. लेकिन 50 लाख में, कम से कम भारत में किसी गेम को ऐसे प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं मिले होंगे."

Source: GooglePlay

अगर आप Android यूज़र हैं और आपने अभी तक FAU-G के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं किया तो आप यहां क्लिक करके अभी रजिस्ट्रेशन कर सकते है. iOS यूज़र्स को अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा क्योंकि यह गेम अभी App Store में नहीं आया है मगर लॉन्च के वक़्त आ जाएगा.