PUBG के बैन होने के बाद जिसका हर गेमर को इंतज़ार था वो था FAU-G. अक्षय कुमार से अभी जब FAU-G गेम को लॉन्च करने की बात बोली थी तब से था ये कि गेम PUBG की कमी को पूरा कर देगा. FAU-G भारत के 72 वें गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2021 को आख़िरकार लॉन्च कर ही दिया गया. FAU-G का पूरा नाम ‘Fearless and United Guards’ है और इसे nCore games ने बनाया है और ये गेम भारत की सीमा पर तैनात जवानों पर है.

Source: insidesport

इस गेम के लिए 40 लाख से भी ज़्यादा लोगों से रजिस्ट्रेशन किया था. लॉन्च होते ही लोगों से इसे धड़ाधड़ डाउनलोड किया. इस गेम में 3 मोड्स देखने को मिलेंगे. Campaign, Team Deathmatch और Free for all. अभी सिर्फ़ Campaign ही लॉन्च किया गया है. Team Deathmatch और Free for all बैटल रोयाल कुछ दिनों बाद देखने को मिलेगा. ये गेम अभी Android के लिए रिलीज़ किया गया है, एप्पल के लिए जल्द ही ये गेम लॉन्च हो जाएगा. Android के लिए आप ये गेम यहां क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

Campaign मोड को खेलने के बाद लोगों से फ़ीडबैक के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. ट्विटर पर हैशटैग #FAUG ट्रेंड करने लगा. लोगों ने फ़ौरन ही इस गेम की तुलना PUBG से करनी शुरू कर दी और एक के बाद एक कई ट्वीट किये. आप भी देखिये कुछ मज़ेदार मीम्स: 

आपने खेला ये गेम? कैसा लगा आपको? हमें कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा.