PUBG Mobile Global Extreme Challenge एक गेमिंग इवेंट है जिसमें देश-विदेश के 32 Gaming Streamers/Professionals हिस्सा लेंगे. इन 32 खिलाड़ियों को 64 खिलाड़ियों में से वोटिंग के आधार पर चुना गया था. ये वोटिंग 23 जून से 6 जुलाई तक हुई थी.

Source: bleedingcool

Global Extreme Challenge 29 जुलाई शाम 5:00 PDT(भारतीय समय: 30 जुलाई सुबह 5:30) से शुरू होंगे. भारत से कुल 2 टीम इसमें हिस्सा लेंगी: Team Mortal और Team Scout. भारत की टीम MENA (Middle East and North Africa) से 30 जुलाई को भिड़ेंगी.

भारत की 2 Teams:

1: Team Mortal:

Naman 'Mortal' Mathur: Mortal टीम के कैप्टन साथ ही भारत के बेस्ट PUBG Mobile Players में से एक. Mortal Team SouL के Owner भी हैं जो Gaming Community में लगभग सबकी Favourite है.

Source: deccanchronicle

Parv 'Regaltos' Singh: India में Gaming की दुनिया का उभरता नाम है Regaltos. YouTube में 1.35M subscribers होने के साथ साथ Regaltos Team SouL के भी मेंबर हैं.

Yash 'Viper' Soni: Team Mortal के तीसरे मेंबर Viper भी Gaming की दुनिया में ऊंचाइयों पर हैं. Viper भी Team SouL के मेंबर हैं.

2. Team Scout

Tanmay 'Scout' Singh: Scout Global Extreme Challenge की दूसरी टीम को Lead करेंगे. Scout अपने Rush Gameplay और गेम के दौरान अपनाई जाने वाली अनोखी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं.

Source: theindianesports

Aaditya 'Dynamo' Sawant: भारत में सबसे ज़्यादा Gaming Channel में सबसे ज़्यादा subscribers की लिस्ट में Dynamo का नाम आता है. Dynamo Global Extreme Challenge में Team Scout का हिस्सा होंगे.Dynamo PUBG में बहुत Famous 'Hydra Clan' के Owner हैं.

'Jonathan' Amaral: Jonathan विश्व के बेहतरीन PUBG Mobile Players में से एक हैं. Jonathan TSM-Entity के लिए खेलते हैं.

भारत के अलावा जिन 28 और लोगों को PUBG Mobile Global Extreme Challenge के लिए अलग अलग देशों से चुना गया है वो हैं:

1: ABCT36 GAMING

2: SEVOU
3: PANDA
4: TACAZ
5: PIKACHU
6: ONIC MUTE
7: BANGPEN
8: MASTERRAMEN
9: NGAN SAT THU
10: ROLEX
11: ALPOXZEN
12: ATRO
13: OM SAYF
14: AEDDI407
15: DEXTROGER
16: EILOCOSANTIARG
17: DOCH
18: WYNSANITY
19: BTR ALICE
20: DREAM PUBG
21: DON TACHO
22: SECRET BIUBIU
23: ALUCAROV2
24: FLASHZITO
25: OLDBOY
26: MEZARCI
27: NATO GAMER
28: RISERBECK

आप ट्विटर पर जा कर अपने पसंदीदा Gamer को वोट कर सकते हैं. Mortal के लिए #pubgmxchallenge9 और Scout के लिए #pubgmxchallenge10 पर ट्वीट कर सकते हैं.

तो जल्दी जल्दी ट्वीट कीजिये और अपने पसंदीदा Gamer को जिताइये.