PUBG Mobile का क्रेज़ किसी से छुपा नहीं है मगर क्योंकि PUBG Mobile काफी हैवी गेम हो चुका है और लगातार आते हर अपडेट के बाद गेम बड़ा ही होता जा रहा है. ऐसे में यूज़र्स कोई और गेम न खेलने लग जायें इसके लिए PUBG ने छोटे फ़ोन्स के लिए PUBG Mobile Lite निकाला.

Source: youtube

PUBG Mobile Lite लांच होते ही तेज़ी से पॉपुलर हुआ वजह भी इसकी यही ही कि जिन लोगों के पास हैवी फ़ोन नहीं था वो PUBG Mobile से PUBG Mobile Lite पर तेज़ी से आ गए.

कोरोना और उसके चलते हुए लॉकडाउन के समय गेमिंग इंडस्ट्री ने काफी बदलाव देखा. घर में रहने के चलते कई लोगों ने मोबाइल गेम्स खेले. इसी के चलते PUBG Mobile Lite के यूज़र्स और तेज़ी से बढ़े.

Source: olhardigital

अपने बढ़ते यूज़रबेस और प्लेयर्स की गेम में दिलचस्पी बनी रहे इसके लिए PUBG Mobile Lite ने हाल में ही चैंपियनशिप 2020 की घोषणा की. हालांकि रजिस्ट्रेशन कब से शुरू होंगें, किस तरह से ये चैंपियनशिप कराई जायेगी और शेड्यूल क्या होगा जैसी बातें अभी सामने नहीं आयी हैं मगर कुल 5 लाख तक के इनाम की बात PUBG Mobile Lite ने बताई है.

Source: youtube

ये पहली बार नहीं PUBG Mobile Lite में कोई कम्पटीशन हो रहा है. इससे पहले 'Battle of the Champions' नाम का टूर्नामेंट हुआ था जिसमें 50,000 तक के इनाम बांटे गए थे.

Source: youtube

PUBG Mobile Lite Championship 2020 की तारीख़ें आते ही हम आप तक पहुंचा देंगे.