PUBG Mobile खेलते खेलते घर वालों ने निकम्मा घोषित कर दिया है मगर इस लॉकडाउन में PUBG के अलावा और क्या किया जाए समझ में नहीं आता तो PUBG Mobile एकदम गोल्डन चांस लेकर आया है जिससे गेम खेल के भी कोरोना वायरस के लिए आप दान कर सकते हैं.

PUBG Mobile कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए फ़ंड दान करेगा. PUBG Mobile ने इसके लिए Direct Relief के साथ पार्टनरशिप की है. Direct Relief एक संगठन है जिसका मिशन गरीबी या आपातकालीन परिस्थितियों लोगों की देखभाल के लिए ज़रूरी मेडिकल सहायता पहुंचाकर प्रभावित लोगों की सेहत और ज़िंदगी को बेहतर बनाना है.

Source: directrelief

इसके लिए PUBG Mobile ने 'Play As One' नाम का कैंपेन शुरू किया है. कंपनी का कहना है कि 'Play As One' कैंपेन के ज़रिये कंपनी समाज को एक पॉज़िटिव मैसेज देने के साथ साथ ज़्यादा से ज़्यादा लोगों की मदद करना चाहती है. साथ ही कंपनी ही कंपनी ने कहा, "PUBG Mobile सामाजिक ज़िम्मेदारी ले रहा है और अपने लोगों को इसमें शामिल होने के लिए 'गेमर्स के तरीक़े से' जागरूक कर रहा है."

Source: wikimedia

Play As One दुनिया भर के लोगों को एक साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित करेगा क्योंकि पूरी दुनिया एक साथ ही कोरोना वायरस महामारी जूझ रही है.

गेम में डोनेशन के लिए “Running Challenge For Donation” होगा इसमें प्लेयर को अपने खिलाड़ी को दौड़ाना होगा. यह इन-गेम इवेंट 15 से 28 जुलाई तक चलेगा. इवेंट के दौरान सारे खिलाड़ियों के दौड़ने की दूरी को PUBG नापेगा और उसके हिसाब से इवेंट के ख़त्म होने के बाद दूरी के हिसाब से PUBG कोविड -19 के लिए पैसे दान करेगा.

अगर आप PUBG नहीं खेलते और सीधे ही Direct Relief को दान करना चाहते हैं तो PUBG ने इसके लिए भी लिंक शेयर की जिसपर जाकर आप मनचाहा दान कर सकते हैं.

तो अब अगले मैच में Buggy, Bike, Dacia, UAZ लेने से बचना और भाग-भाग कर ज़ोन पहुंचना.