न मन में डर है, न पुलिस का खौफ़, पंजाब के गैंगस्टर सरेआम मर्डर करते हैं और उसकी वाह-वाही सोशल मीडिया पर बटोरते हैं. हाल ही में पंजाब के संगरूर ज़िले में एक व्यापारी हरदेव सिंह का मर्डर हुआ और उसके बाद हत्यारे दलविंदर सिंह उर्फ़ बब्बल रंधावा ने उसके चार Facebook Live किए.

ये घटना लोंगोवाल शहर के बीच बाज़ार में सुबह 10 बजे हुई. मर्डर के बाद उन्होंने वीडियो बनाई और वहां डांस भी किया, साथ ही पुलिस को चैलेंज भी किया कि उसे या उसके साथियों को पकड़ कर दिखाओ.

Hindustan Times के हिसाब से, ये मर्डर पैसों की वजह से हुआ है. हरदेव ने बब्बल को पांच लाख रुपये दिए थे जिसके बाद उनका झगड़ा हुआ. बब्बल ने वीडियो में बताया है कि हरदेव ने उसे धोखा दिया है और उसे उसकी गर्लफ़्रेंड से शादी नहीं करने दी है. उसने ये भी कहा है कि हरदेव ने उस पर तलवार और लाठियों से हमला करवाया था और उनकी बेइज़्ज़ती भी की थी.

ये देखिए बब्बल का एक वीडियो.

वीडियो में बब्बल गा रहा है 'पूरे होश विछ मारे फायर जट ने' यानि जट ने दुश्मन को पूरे होश में मारा है. बब्बल ने साफ़ ये बता दिया है कि उसने हरदेव को अपने होश में मारा है और ये उसकी चूक नहीं थी, न ही उसे कोई डर है. इन सभी वीडियो को हज़ारो लोगों ने देखा ​और Like भी किया. बब्बल एक पेशेवर मुजरिम है और बेल पर जेल से बाहर आया हुआ था. पुलिस का कहना है कि वो उसे जल्द ही पकड़ लेगी.

Source- Hindustan Times