सोचिये अगर आप अपने घर में अकेले हों और घर का सामान अपने-आप अपनी जगह बदलने लगे, तो? इस आदमी की मानें, तो इसके साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. Adam Ellis का कहना है कि उसके घर में अजीबोग़रीब पारलौकिक घटनाएं हो रही हैं.

उसने बताया कि उसके घर में एक हरी कुर्सी है, जो अपने-आप हिलती है. ये कई बार वहां से अपने-आप ही हट जाती है, जहां इसे रखा जाता है. जब वो तीन हफ़्ते के लिए जापान जाने वाला था, तब उसने अपने घर में Pet Monitoring कैमरा लगाया था. ये ऐसा कैमरा होता है, जिसके द्वारा घर से दूर होने पर पेट्स पर नज़र रखी जा सकती है. उसने अपनी बिल्लियों पर नज़र रखने के लिए इसे ख़रीदा था.

ये Wifi से जुड़ा होता है और चौबीस घंटे काम करता है. ये घर में होने वाली आवाज़ों और गतिविधियों की जानकारी एक App के द्वारा मोबाइल पर पहुंचा देता है. एक रात जब वो घर से बाहर गया, तो उसने इस कैमरे को टेस्ट करने का सोचा.

शाम को बिल्लियों की आम आवाज़ों के अलर्ट आते रहे. रात 11 बजे, अलर्ट आया कि घर में कुछ हलचल हुई है, लकिन वीडियो चेक करने पर उसमें कोई ख़ास हलचल नहीं दिखी. तीसरी बार देखने पर उसे कुर्सी हिलती हुई दिखाई दी.

ये हवा से नहीं हुआ था, क्योंकि वो अपने घर की खिड़कियां बंद कर के गया था. लगभग आधे घंटे बाद एक और अलर्ट आया. उसने देखा कि उसकी दीवार पर टंगा कछुए का खोल खुद ही गिर गया है.

कुछ लोगों ने दूसरा वीडियो देख कर कहा कि इस वीडियो में थोड़ी दूर रखी नीली कुर्सियों में से भी एक गायब हो जाती है.

इस व्यक्ति ने ट्वीट कर के पूरी घटना के बारे में बताया है, ये हैं वो Tweets:

तो आपको क्या लगता है? ये कोई पारलौकिक घटना है या बस एक स्टंट?

Source: Distractify