न्यूयॉर्क के एम्यूजमेंट पार्क से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद थोड़ी देर के लिए आपकी सांसें थम सी जाएंगी. एम्यूजमेंट पार्क में लोग मौज-मस्ती के मूड से जाते हैं, लेकिन कई बार उसका उल्टा हो जाता है. कुछ ऐसा ही 14 साल की टीनेज़र के साथ भी हुआ. दरअसल, एम्यूजमेंट पार्क में फ़न करने आई 14 साल की लड़की, करीब 25 फ़ीट ऊंचाई से नीचे गिर गई. इसे किस्मत कहें या महज़ इत्तेफ़ाक, सड़क पर खड़े लोगों ने लड़की को कैच कर, उसे बचा लिया.

घटना Albany से करीब 60 मील दूर न्यूयॉर्क की लेक जॉर्ज की है.14 साल की ये लड़की एम्यूजमेंट पार्क में Gondola Ride का लुफ़्त उठा रही थी, तभी अचानक एक हादसा हुआ और कार Cable के बीचोंबीच झूलने लगी. हादसे के वक़्त झूले में एक छोटा बच्चा भी सवार था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ये लड़की पूरी तरह झूले से नीचे लटक गई है, लड़की अपने दोनों हाथों से झूले को पकड़े हुए है. वहीं कार में बैठा बच्चा भी डर-सहमा सा है और वो कुछ नहीं कर पा रहा.

25 फ़ीट की ऊंचाई पर लड़की को लटका देख, वहां भीड़ जमा हो गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने लड़की से नीचे कूदने के लिए कहा, लड़की हिम्मत दिखाकर नीचे कूदी और लोगों ने उसे कैच कर उसकी जान बचा ली.

Sky News के मुताबिक, 'हादसे में लड़की को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है और अब लड़की पूरी तरह से स्वास्थ्य है.'

दिल थाम कर बैठिए, वीडियो देखने के बाद आपकी धड़कनें तेज़ हो सकती हैं.

Source : thesun

Feature Image Source : ne2y