कहते हैं कि इश्क कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है. इन दिनों एक ऐसी ही ख़ुशनुमा 'लव स्टोरी' सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रही है और इसका गवाह बना पेरिस का एफ़िल टॉवर, जो दुनियाभर में इज़हारे मोहब्बत के लिए मशहूर है. ये कहानी है जूलियाना कोरलस, जिसने एफ़िल टॉवर पर सबके सामने एक अंजान लड़के को Kiss करने की हिम्मत दिखाई और उसके बाद वो उसे अपना दिल दे बैठी.

दरअसल, अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में रहने वाली ये लड़की दोस्तों संग, न्यू ईयर का जश्न मनाने 12 दिन के लिए पेरिस ट्रिप पर आई थी. सब लोग ट्रिप के आखिरी दिन यानि, 6 जनवरी को एफ़िल टॉवर घूमने के लिए निकले. इसी दौरान कोरलस के दिल में किसी को किस करने का ख़्याल आया. पर कोरलस के सामने समस्या ये थी कि वहां कोई भी शख़्स अकेले नहीं आया था, हर किसी के साथ कोई न कोई था. इस बीच उसकी एक दोस्त की नज़र गेविन नामक एक लड़के पड़ी.

मामले पर बात करते हुए कोरलस बताती हैं कि मेरी एक दोस्त ने गेविन के शोल्डर पर हाथ रख, उसे रुकने के लिए कहा. इसके बाद उसने मेरी तरफ़ इशारा किया, फिर मैंने गेविन से बातकर Kiss करने की इच्छा ज़ाहिर की और उसने Kiss के लिए हां कर दी.

आगे वो कहती हैं कि 'सबके सामने हम दोनों का यूं Kiss करना बहुत अच्छा था. मेरे दोस्त ये सब देख बेहद उत्साहित थे, साथ ही वो तेज़-तेज़ से हंस रहे थे. इतना ही नहीं, लड़के के साथ उसकी मां भी मौजूद थी और उन्होंने गेविन को दो बार Kiss करने के लिए कहा, ताकि वो दोनों का वीडियो बना सकें. कोलरस कहती हैं कि वहां मौजूद मेरे दोस्तों को हंसता देख, गोविन की मां आईं और उन्होंने कहा कि ये मेरे बेटा है. इसे एक बार और Kiss करो, ताकि मैं तस्वीर ले सकूं. मैं उन्हें न नहीं कह पाई और हमने दोबारा Kiss किया. वाकई ये सब बहुत ही अच्छा था.'

ये तो आप लोगों ने सुना ही होगा कि किसी भी चीज़ को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे आप से मिलाने में लग जाती है, ऐसा ही कोलरस के साथ भी हुआ. सोशल मीडिया पर लोगों ने गेविन क्या उसकी मां का पता भी लगा डाला, लेकिन अफ़सोस है तो सिर्फ़ का कि वो सिंगल नहीं है, बल्कि उसकी गर्लफ़्रेंड है.