प्यार और जंग में सब कुछ जायज़ है!

अब जंग का तो पता नहीं लेकिन प्यार में क्या अपना ही घर लूट लेना जायज़ है? कुछ ऐसा ही किया प्रियंका परसाना ने.

दरअसल, प्रियंका के बॉयफ़्रेंड हेट शाह एक कमर्शियल पायलट बनना चाहता था, जिसके लिए उसे 20 लाख रुपये फ़ीस देनी थी. बस फिर क्या था, एक अमीर परिवार की इस लड़की प्रियंका ने फ़िल्मी स्टाइल में 'मैं हूं न' कहते हुए अपने ही घर में डाका डाल दिया. उसने लगभग 1 करोड़ मूल्य के गहने और रुपये चोरी कर के हेट को सौंप दिए ताकि वो बेंगलुरु में अपने पायलट ट्रेनिंग अकादमी की फ़ीस जमा कर पाए.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने इस पूरी घटना को लूट की शक्ल देने के लिए पहले घर में डाका डाला और फिर दोपहर 1:15 बजे के क़रीब घर लॉक कर के निकल गयी. जब प्रियंका के पिता लंच के लिए 2:30 बजे घर पहुंचे तो उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. प्रियंका ने 3 किलो सोने, 2 किलो चांदी के गहने और 64,000 रुपये नगद चोरी किये.

चूंकि अलमारी में कोई तोड़-फोड़ नहीं हुई थी, पुलिस को इस बात का शक़ था कि ज़रूर किसी घरवाले या किसी नज़दीकी इंसान का ही इसमें हाथ होगा जिसके पास डुप्लीकेट चाबी रही होगी. प्रियंका से पूछताछ करते हुए जब पुलिस को कुछ संदिग्ध लगा तब और गहराई से छान-बीन की गयी, जिसमें हेट और उसके रिश्ते की बात सामने आई. क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु पहुंची तो हेट ने सारा सच उगल दिया. पुलिस ने चुराए गए सारे गहने और कैश भी बरामद कर लिया.

जब प्रियंका के परिवार को अपनी ही बेटी का सच पता चला, तो उन्होंने पुलिस से FIR वापिस लेने की बात करी. परिवार के लिए तो वही हाल हो गया, 'आगे कुवां, पीछे खाई' लेकिन दोनों में मोहब्बत ज़रूर बढ़ गयी होगी!

Source: TOI