हरियाणा से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने सेक्स से इंकार कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक़, हरियाणा के कुरुक्षेत्र के जोगना खेरा गांव में रहने वाले 35 वर्षीय संजीव कुमार ने 30 वर्षीय पत्नी सुमन को केवल इस बात पर मार डाला क्योंकि सुमन ने संजीव द्वारा जबरन सेक्स करने का विरोध किया था. कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में संजीव कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Source: Representative Image

ख़बरों की माने तो बीते मंगलवार की रात में इस जोड़े के बीच वैवाहिक अधिकारों को लेकर बहस हो गई थी. जिसके कारण गुस्साए संजीव ने इस भयानक वारदात को अंजाम दिया. संजीव और सुमन की शादी को 10 साल पहले हुई थी और उनके 2 बच्चे भी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी संजीव पेशे से पेंटर हैं. पुलिस ने उसके परिवार के बाकी 6 सदस्यों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया,

'पूछताछ के दौरान संजीव ने इस बात को कबूल किया है कि उस रात वो अपनी पत्नी के साथ सेक्स करना चाहता था लेकिन सुमन ने उसको ऐसा नहीं करने दिया, जिससे उसको गुस्सा आ गया और उसने सुनाम के साथ जबरन सेक्स करने की कोशिश की और उसने सुमन की जान ले ली.'
Source: Representative Image

इसके साथ ही संजीव ने बताया कि सुमन उसके साथ इसलिए सेक्स नहीं करना चाहती थी क्योंकि उसकी (संजीव की) तबियत ख़राब थी और उसकी रिपोर्ट में डेंगू होने की बात सामने आई थी.

Feature image: Representational Image

Source: timesofindia