बॉलीवुड में इस वक़्त फ़िल्मों से ज़्यादा ट्रेंड में Nepotism है. Nepotism यानि एक पीढ़ी का दूसरी पीढ़ी के लिए रास्ता आसान करना. जैसे डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, वैसे ही एक्टर या डायरेक्टर का बेटा डायरेक्टर. दुनिया में ये हर जगह होता है, बस बॉलीवुड मानता है कि उसके वहां Nepotism के लिए जगह नहीं है. ये ख़ास कर वही लोग सोच और बोल रहे हैं, जो इस इंडस्ट्री में आज अपने पिता या मां की वजह से हैं.

Source: Quora

श्रद्धा कपूर की आने वाली फ़िल्म, हसीना पार्कर के ट्रेलर में Nepotism की बात करनी ज़रूरी इसलिए थी क्योंकि अर्जुन कपूर, वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर के नाम इसमें उछले थे. अभी तक आई श्रद्धा की सारी फ़िल्मों में ऐसी कोई फ़िल्म नहीं थी, जिसमें वो अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस कर पायी.

Source: India Today

लेकिन हसीना पार्कर उन सभी इल्ज़ामों का जवाब है. देश के सबसे कुख्यात डॉन दाऊद, अंडरवर्ल्ड और डॉन की बहन हसीना पार्कर की कहानी है 'हसीना पार्कर'.

फ़िल्म में डॉन के रोल में श्रद्धा के रियल लाइफ़ ब्रदर, सिद्धार्थ कपूर और हसीना बनी हैं श्रद्धा कपूर. ये फ़िल्म श्रद्धा की गर्ल नेक्स्ट डोर की इमेज को तोड़े न तोड़े, उसे एक अच्छे एक्टर के रूप में स्थापित ज़रूर कर देगी. फ़िल्म डायरेक्ट की है अपूर्व लाखिया ने.

ट्रेलर ये रहा: