हिन्दू मान्यताओं में गाय को पूजनीय माना गया है. ग्रंथों और कथाओं में भी इसका वर्णन है. एक दौर था जब घर में गाय को परिवार का सदस्य माना जाता था. वक़्त के साथ ये चलन खत्म हो गया, लेकिन आज भी हिन्दू धर्म में गाय की पूजा की जाती है.

अहमदाबाद के एक बिज़नेस मैन ने गाय की शादी करवाई है. इस शादी का ख़र्च 18 लाख रुपये आया है. किसी आम शादी की ही तरह इसमें हर रीति-रिवाज़ को पूरा किया गया. इस शादी में 300 से ज़्यादा गेस्ट आए थे. ये शादी इतनी भव्य थी कि मीडिया भी इसे कवर करने पहुंचा.

Source: TV9

इस शादी के चर्च पूरे गुजरात में होने लगे. तभी वहां के एक लोकल न्यूज़ चैनल ने गाय के मालिक विजयभाई को इंटरव्यू के लिए बुलाया, जहां विजयभाई ने गाय के प्रति अपने प्यार को व्यक्त किया. लेकिन सबसे मज़ेदार बात ये थी कि इस इंटरव्यू में उस गाय को भी बुलाया गया था और उसे न्यूज़ चैनल वाले किसी सेलेब की तरह ट्रीट कर रहे थे.

बकायदा 1 घंटे का Live शो इस चैनल ने गाय और उसके मालिक के साथ किया. एंकर लगातार गाय और उसके मालिक का प्यार दिखाने की कोशिश करता रहा.

Source: Sandesh News

लोकल चैनल की इस हरकत ने आखिर क्या सोच कर इस शो को किया, कोई नहीं जानता, लेकिन इससे ज़्यादा अजीब शो शायद आपने पहले नहीं देखा होगा.