भारतीय निर्माता द्वारा बनाई गई हिंदी फ़िल्म 'Lion' की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफ़ी प्रशंसा हो रही है. हर जगह इसकी पटकथा और निर्देशन को सराहा जा रहा है. देव पटेल ने इस फ़िल्म के ज़रिये पूरे देश को गर्व से सिर उठाने का मौका दिया है. लेकिन बस देव ही नहीं, एक और भारतीय है, जिसके टैलेंट पर आजकल सोशल मीडिया जान छिड़क रहा है. ये बच्चा है मुंबई का रहने वाला सनी पवार, जिसने फ़िल्म में सरू के बचपन का किरदार निभाया है.

आपको बता दें कि इस रोल के लिए हुए ऑडिशन में सनी ने 2,000 अन्य बच्चों को पीछे छोड़ दिया था. अपने टैलेंट की वजह से वो अकादमी अवार्ड्स के लिए चुना गया है.

सूट-बूट में तैयार Oscars 2017 पहुंचा नन्हा सनी वहां हर किसी के दिल में तुरंत घर बना रहा है. जो भी सनी को देख रहा है, बिना फ़ोटो खिंचवाए और बात किये आगे नहीं बढ़ पा रहा. वहां होस्ट और अन्य रिपोर्टर्स द्वारा पूछे गये सारे सवालों का हिंदी में बड़े आत्म-विश्वास से जवाब दे रहा है.

कुछ ही समय में सनी ने वहां अपना जादू सा चला दिया है, आप नीचे की तस्वीर में देखिये कि उनके Cuteness को देख कर कैसा Reaction दे रहे हैं देव पटेल!

कई लोग Nicole Kidman के साथ तस्वीर लेने का सपना देखते हैं और आप देख सकते हैं कि Nicole ने कैसे सनी को पकड़ कर फ़ोटो खिंचवाई है.

ख़ूबसूरत एक्ट्रेस Nicole Scherzinger भी उनकी फैन हो गई हैं और अपने Instagram पर सनी के साथ फ़ोटो डाल कर लिखा है कि इस बच्चे ने मेरा दिल चुरा लिया है.

सनी ने अपने प्रिय सुपर हीरो स्पाइडरमैन के साथ फ़ोटो खिंचवा कर अपनी मुराद भी पूरी कर ली.

कुछ सेलेब्रिटीज़ ने तो सनी को धरती का सबसे Cute बच्चा बता दिया है. अब जो भी है, पर हमें पता है कि इस बच्चे ने ऑस्कर तक पहुंच कर देश का मान बढ़ाया है. हम कामना करते हैं कि सनी ऐसे ही ज़िंदगी में आगे बढ़ता रहे और देश को सम्मान दिलाता रहे.