39 वर्षीय Damian ‘Dean’ Cummings न्यूयॉर्क का रहने वाला है. ये पिछले दस महीने से लकड़ी के एक बड़े बक्से में रह रहा है, जिसमें लोग कचरा फेंकते हैं. Cummings बेघर है और इससे पहले वो सड़कों पर अपनी ज़िन्दगी बिताता था.

इस इंसान की कहानी काफ़ी दिलचस्प है. इस बक्से को 37 वर्षीय Shane Duffy और 28 वर्षीय Phil Sullivan ने बनाया था. 2013 में ‘America’s Next Top Model’ में हिस्सा लेने से पहले तक Sullivan भी बेघर था. ये दोनों ही मॉडल्स हैं, जिन्होंने मिल कर 'I Am Supported' नाम की एक चैरिटी शुरू की. सोशल मीडिया की मदद से ये लोग बेघरों को पनाह देने की कोशिश करते हैं.

फ़रवरी 2016 की सर्दियीं में वो Cummings से मिले और उनके साथ चार दिन बिताये. वो उसकी मदद करना चाहते थे. Duffy एक ठेकेदार भी हैं. उन्होंने इस बक्से को Pressure-Treated लकड़ी से बनाया है, ताकि Cummings यहां की कपां देने वाली ठण्ड से बचा सके. चार फ़ीट ऊंचे, चार फ़ीट चौड़े और 6 फ़ीट तीन इंच लम्बे इस बक्से में सामान रखने के लिए जगह है, एक गलीचा, फ़ोन चार्जर, हॉट प्लेट और LED लाइट्स भी हैं. इसे बनाने में लगभग $1500 का ख़र्चा आया है.

इस घर में पहियें, सेफ़्टी लॉक, USB पोर्ट, खिड़की आदि भी मौजूद हैं. यही नहीं, इसमें सोलर पैनल भी लगे हुए हैं. 

Cummings को अपना ये घर आरामदायक लगता है. लोग इसे कचरे का डब्बा समझते रहे और कई बार कचरे की थैलियां लेकर इसमें फेंकने भी आते. लेकिन जब उन्हें इस डब्बे का ढक्कन बंद मिलता, तो लौट जाते. Cummings को ये सब बड़ा ही फ़नी लगता था.