कॉफ़ी विद करण शो पर हार्दिक पांड्या और के. एल. राहुल द्वारा दिेए गए बयानों से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. इसकी गंभीरता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि हॉट स्टार ने उन दो क्रिकेटरों वाला एपिसोड अपनी वेबसाइट से हटा दिया है.

Source: DNA

ये कॉफ़ी विद करण का छठवां सीज़न है, पहली बार क्रिकेटर इस शो पर गए थे. शो के फ़ॉर्मेट के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों से कुछ ही सवाल क्रिकेट के ऊपर पूछे गए. हार्दिक पांड्या और के. एल. राहुल ने ज़्यादातर महिलाओं से अपने संबंध के बारे में ही बातें कीं. इस दौरान हार्दिक पांड्या कुछ ऐसा भी बोल गए जो स्त्रीविरोधी और रंगभेदी था.

पांड्या के बयान को ट्विटर पर आलोचना का सामना करना पड़ा, भारत का क्रिकेट बोर्ड BCCI इस मामले को लेकर सख़्त दिख रहा है. BCCI ने दोनों खिलाड़ियों से 24 घंटे के भीतर अपना पक्ष रखने का नोटिस जारी किया.

Source: TOI

बोर्ड को खिलाड़ियों का जवाब संतोषजनक नहीं लगा और वो क़ानूनी लाग-लपेट पर सलाह मशवरा कर शो पर गए खिलाड़ियों के ऊपर दो मैच का प्रतिबंध लगाने का विचार कर रही है. साथ ही ये भी संभावना है कि BCCI खिलाड़ियों के आगे से इस तरह के नॉन-क्रिकेटिंग शो पर जाने पर अंकुश लगा दे.

इस पूरे घटनाक्रम पर जब मीडिया ने टीम के कप्तान विराट कोहली की राय जाननी चाही, तो उन्होंने साफ़ और सीधे शब्दों में कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम ऐसे किसी ग़लत बयान का समर्थन नहीं करती है, दोनों खिलाड़ियों को अपनी ग़लती की गंभीरता का एहसास हो गया है.'

Source: TOI

विराट कोहली ने ये भी कहा कि दोनों क्रिकेटरों के ऊपर बोर्ड का फ़ैसला आना बाकी है लेकिन इससे हमारी टीम इस्पिरिट के ऊपर कोई असर नहीं पड़ेगा.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ट्वीट कर अपने बयान के लिए माफ़ी मांग चुके हैं.

Source: indiatoday