बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों कंगना रनौत के बेबाक इंटरव्यू के बाद अपने ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर भले ही अपने फैंस की नकारात्मक प्रतिक्रिया झेल रहे हों, लेकिन उनकी बहन सुनैना रोशन इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसकी वजह कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं, बल्कि उनकी बॉडी में आया ज़बरदस्त बदलाव है.

बीते गुरुवार ऋतिक ने अपनी बहन सुनैना की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फ़ोटो में एक तरफ सुनैना की पुरानी फ़ोटो जिसमें वो कभी मोटी दिख रहीं हैं, जबकि दूसरी साइड की फ़ोटो में वो काफ़ी फ़िट और स्लिम-ट्रिम दिख रही हैं.

ये फ़ोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा कि 'मैं अपनी दीदी सुनैना रोशन में आए बदलावों को देखकर बहुत ज़्यादा प्रभावित हूं.' इसके साथ ही फ़ोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं इसे बदलाव कहता हूं! मुझे आप पर बहुत गर्व है दीदी सुनैना रोशन. आगे बढ़ते रहिए.. असंभव कुछ भी नहीं है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले तक सुनैना सरवाइकल कैंसर से जूझ रहीं थीं. सुनैना पिता राकेश रोशन के साथ 2008में रिलीज़ हुई फ़िल्म क्रेज़ी-4 में भी काम कर चुकी हैं.

लोग भी सोशल मीडिया पर सुनैना रोशन की तारीफ़ कर रहे हैं.

वैसे जिसने भी कहा है सच ही कहा है कि अगर मन में कुछ कर गुजरने की चाह हो तो कोई भी ताकत आपको मंज़िल तक पहुंचने से रोक नहीं सकती. सुनैना उन सभी लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो लक्ष्य तक न पहुंचने के लिए हालातों को ज़िम्मेदार ठहराते हैं.

Source: TOI