'Old Is Gold'. ये अंग्रेज़ी कहावत तब कही जाती है, जब पुराने दिनों की याद आती है. वाकई वो दिन कुछ और ही हुआ करते थे, जब हमें दुनियादारी से कोई मतलब नहीं होता था. हम सभी अपनी एक अलग ही दुनिया में मस्त रहा करते थे. आज के दौर का शख़्स दिल ही दिल में यही सोचता है कि काश! हमारे पुराने दिन वापस आ जाएं.

अगर आप भी आज की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी से परेशान हो गए हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं, ऐसी ख़बर जिसे सुनने के बाद आपकी सारी टेंशन ख़त्म हो जाएगी. हम सभी का फेवरेट सीरियल 'हम पांच' एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है.

90's के दशक का वो टीवी सीरियल जिसे देखने के लिए हम सभी बेचैन रहते थे. 'हम पांच' एक ऐसा सीरियल था, जिसे देखने के लिए मन में अलग ही उत्सुकता रहती थी, जिसे देखने के लिए पूरा परिवार अपने सारे काम छोड़ देता था.

पांच बहनों की खट्टी-मीठी नोकझोंक एक बार फिर से देखने को मिलेगी, मगर इस बार सीरियल में थोड़ा सा बदलाव किया गया है. इस बार सीरियल का नाम 'हम पांच फिर से' होगा. पहले सीरियल को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था, लेकिन इस बार शो एकता कपूर नहीं, बल्कि 'डांस इंडिया डांस' और 'महारक्षक देवी' के मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे. वहीं शो में बदले हुए चेहरे नज़र आएंगे. इस बार कॉमेडी पहले से थोडी ज़्यादा मॉर्डन होगी.

शो की स्टार कास्ट ने दर्शकों के दिल और द़िमाग पर इस तरह अपनी छाप छोड़ी है कि हम अभी तक उन किरदारों को भुला नहीं पाए हैं. ऐसे में 'हम पांच फिर से' की नई कास्ट और मॉर्डन कॉमेडी किस तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाएगी, ये तो सीरियल के टीवी पर आने के बाद ही पता चलेगा.

Source : storypick

Feature Image Source : india