अमेरिका में राष्ट्रपति चुने जाने की लम्बी आपाधापी आख़िरकार ख़त्म हुई. अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और उप-राष्‍ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) ने शपथ ले ली जिसे पूरी दुनिया ने देखा. शपथ के दौरान बर्नी सैंडर्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई. इस तस्वीर में बर्नी एक कुर्सी में जैकेट, ऊनी मोज़े और मास्क लगाए हुए सबसे अलग-थलग बैठे हैं.

आपको बता दें कि बर्नी सैंडर्स (Bernie Sanders) अमेरिकी सीनेटर (US Senator) हैं और पहले उप-राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार रह चुके हैं. साथ ही बर्नी सैंडर्स इंटरनेट के पसंदीदा लोगों में से भी हैं जिनके अक्सर मीम्स बनते रहते हैं.

Source: japantimes

इस तस्वीर सामने आते ही लोग बर्नी की इस तस्वीर के अलग-अलग मीम्स बनाने लगे. मीम्स बनाने के क्रम में दीपिका पादुकोण भी कूद गयीं. साथ ही केरला टूरिज़्म और गजराज राव भी इस मीम ट्रेंड का मीम शेयर करते नज़र आये.

दीपिका ने इस फ़ोटो को कैप्शन देने को कहा:

केरला टूरिज़्म ने बर्नी को मुन्नार की वादियों में पहुंचा दिया:

गजराज राव के घर आये नाराज़ फूफा:

इंडियन मीमर्स ने तो और बेहतरीन मीम्स बनाये:

अपने इतने सारे मीम्स बनते देख बर्नी ने चैरिटी के लिए इसी फ़ोटो वाली Sweatshirt और टी-शर्ट लॉन्च की. इससे हुई कमाई Wheels Vermont को दी जायेगी जो पूरे देश में उन लोगों के लिए भोजन उपलब्ध करवाता है जिन्हें अपना भोजन खरीदने या बनाने में परेशानी होती है.