श्वेता नाम का रायता इस वक़्त सोशल मीडिया पर फैला पड़ा है. हर तरफ़ हौक के मीम्स बन रहे हैं और पेल के तफ़री काटी जा रही है. इस बीच मयूर जुमानी ने इस वायरल ज़ूम कॉल को म्यूज़िकल ट्विस्ट दे दिया है. 

देखो, #ShwetaYourMicIsOn इत्ता वायरल है कि इसके बारे में बताने की ज़रूरत है नहीं. बस ये समझ लो कि श्वेता ने जिस लड़के के दर्द का रहस्य किसी को न बताने की क़सम खाई थी, वो उसने ‘किसी को’ न बताकर सबको बता दिया. अब दर्द बांटने से हलका होता है कि नहीं ये सिर्फ़ दो ही लोग बता सकते हैं, एक श्वेता और दूसरा वो अबला बालक, जिसकी आत्मकथा अब नारायण कथा बन चुकी है.

Source: thequint

ख़ैर, मीम्स के बीच जो म्यूज़िकल ट्विस्ट पैद हुआ है, उसकी बात कर लेते हैं. दरअसल, म्यूज़ीशियन मयूर जुमानी ने श्वेता जूम कॉल पर एक मस्त-सा गाना बना डाला है. इस वीडियो को मयूर जुमानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कल से इसके लिए बहुत से लोगों ने रिक्वेस्ट कर डाली है.'

जुमानी का ‘श्वेता योर माइक इज़ ऑन’ गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. महज़ 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक इंस्टा पर 57 हज़ार से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट्स में भी लोग इस गाने की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

कमंट बॉक्स में जमकर भसड़ मची है. ये देखो...

हालांकि, इस पूरी कलाकारी के बीच श्वेता कौन है, ये किसी को नहीं पता है और शायद कभी पता भी न लगे क्योंकि श्वेता किसी को भी सुन नहीं पा रही है, समझे?!