Dekh Raha Hai Na Binod: अगर पिछले 3 महीनों की बात करें और इस दौरान जिस चीज़ की सबसे ज़्यादा चर्चा हुई है वो अमेज़न प्राइम वीडियोज़ की सुपरहिट वेब सीरीज़ 'पंचायत 2' है. इस वेब सीरीज़ ने OTT प्लेटफ़ॉर्म पर सफ़लता के झंडे गाड़ दिये हैं. ये कहना ग़लत नहीं होगा कि ये वेब सीरीज़ 2022 की 'शोले' साबित हुई है. साल 1975 में जिस तरह से 'शोले' फिल्म ने अपने 'डायलॉग' से लेकर 'किरदार' तक हर चीज़ से फ़ैंस का दिल जीत लिया था, ठीक उसी तरह 'Panchayat Season 2' साल 2022 में इक्कीस साबित हुई है.

ये भी पढ़िए: जानिए कौन हैं 'पंचायत 2' में प्रधानजी की बेटी बनीं 'रिंकी', इन टीवी सीरियल में आ चुकी हैं नज़र

Panchayat Season 2
Source: mrtechnical

ये वेब सीरीज़ इस साल 18 मई को रिलीज़ हुई थी. लेकिन अब तक 'Panchayat Season 2' का खुमार लोगों पर छाया हुआ है. इस वेब सीरीज़ का हर एक किरदार पहले से ही मशहूर है. चाहे हो 'सचिव जी' हों या फिर 'विकास'. लेकिन सीज़न अब तक 'प्रधान जी की लौकी' से लेकर 'बिनोद  और 'बनराकाश' ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रखा है. ख़ासकर इसके डायलॉग्स ने.

Dekh Raha Hai Na Vinod

Banrakash And Vinod
Source: twitter

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है भूषण उर्फ़ 'बनराकस' का किरदार निभाने वाला एक्टर, क्या होता है 'बनराकस' का मतलब?

इस वेब सीरीज़ में 'बनराकस' और 'बिनोद' के बीच का वो सीन तो आपको अच्छे से याद ही होगा. जब 'बनराकस' प्रधानजी के ख़िलाफ़ 'बिनोद' को भड़काने की कोशिश करता है. इस सीन का वो डायलॉग- देख रहा है न बिनोद... आज मीम्स बनकर इंटरनेट पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर इसके मीम्स पानी की तरह बह रह हैं.

Dekh Raha Hai Na Binod

चलिए अब आप भी ट्विटर पर 'Dekh Raha Hai Na Binod... पर बने कुछ मज़ेदार मीम्स का मज़ा ले लीजिये-

देख रहा है न बिनोद... कितने मज़े से मीम्स देख रहा है.