आपने भी कई सारी शादियों में गए होंगे. शादियों में खाने और डांस के साथ एक चीज़ जो ख़ूब होता है वो है मज़ेदार मोमेंट्स. शादियों में अच्छी-ख़ासी भीड़ भी होती है और भीड़ के साथ-साथ कई ऐसे पल भी आते हैं जो मज़ाकिया होते हैं. ये मज़ाकिया पल तब और सही हो जाते हैं जब इन्हें कैमरे में क़ैद कर लिया जाता है. ऐसे पल आप यहां देख सकते हैं.

Source: pixy

अब बात करते हैं वायरल हो रहे वीडियो की. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ख़ूब वायरल है जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर हैं. फ़ोटोग्राफ़र दुल्हन की तस्वीरें खींच रहा था. ऐसा करते-करते वो दूल्हे को एकदम किनारे कर देता है. दूल्हा इतने में नाराज़ होता है और फ़ोटोग्राफ़र को थप्पड़ मार देता है. ये होता देख दुल्हन हंसने लगती है और फ़ोटोग्राफ़र की भी हंसी निकल जाती है. दुल्हन हंसते-हंसते स्टेज में ही लोट-पोट हो जाती है. आप भी देखिये ये मज़ेदार वीडियो:

इस वीडियो में दुल्हन के रिएक्शन की सब तारीफ़ कर रहे हैं. कई लोगों ने इसे असली बताया तो कई लोगों ने प्रैंक. अनिकृति चौहान नाम के ट्विटर यूज़र ने दावा किया कि ये क्लिप एक छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के सेट से लिया गया है. लोगों ने और भी मज़ेदार बातें कीं:

इस वीडियो को अपलोड करने वाली रेणुका मोहन ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि ये असली वीडियो है या प्रैंक लेकिन हर चीज़ के लिए रिसर्च की ज़रूरत नहीं होती, आप ऐसे भी हंस सकते हैं.