दक्षिण अफ़्रीका के पूर्व दिग्गज हर्शल गिब्स को आज भी उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए जाना जाता है. गिब्स का जिक्र आते ही सबसे पहले उनके 6 गेंदों पर 6 छक्कों की याद आने लगती है. गिब्स जहां मैदान पर अपनी धमाकेदार बल्लेबाज़ी और शानदार फ़ील्डिंग के लिए जाने जाते थे वहीं मैदान के बाहर भी उनके चर्चे कम न थे.

Source: wisden

क्रिकेट से संन्यास के बाद भी गिब्स समय-समय पर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आलिया भट्ट को लेकर गिब्स के एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक मज़ेदार बहस शुरू हो गई है.

Source: indiatvnews

दरअसल, हुआ यूं कि गिब्स ने 26 अगस्त की सुबह एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि 'अगर चिड़िया मॉर्निंग में चहकती हैं मैं भी वही कर रहा हूं'. इसके बाद गिब्स के इस ट्वीट को ख़ुद ट्वीटर ने भी लाइक किया.

एक दिन बाद 27 अगस्त को हर्शल गिब्स एक और ट्वीट करते हैं जिसमें वो आलिया भट्ट का एक GIF शेयर करते हुए लिखते हैं 'वो फ़ीलिंग जब ट्वीटर आपके ट्वीट को लाइक करे'.

इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या आप आलिया को जानते हो? इस पर गिब्स जवाब देते हैं मुझे नहीं पता ये लेडी कौन हैं? इसके बाद कुछ यूजर्स गिब्स को बताते हैं कि आलिया बॉलीवुड फ़ेमस एक्ट्रेस हैं.

बात यहीं ख़त्म नहीं होती. इसके बाद गिब्स एक और ट्ववीट करते हैं. लेकिन इस बार वो आलिया को टैग करते हुए लिखते हैं 'मुझे नहीं मालूम था कि आप एक्ट्रेस हैं लेकिन GIF बेहद अच्छा है'.

सोशल मीडिया पर जा इसको लेकर हंगामा होने लगा तो आलिया भी इसमें कूद पड़ी. आलिया ने ख़ुद का एक GIF शेयर किया जिसमें वो चौके का सिग्नल देती नज़र आ रही हैं.

इसके बाद गिब्स आलिया के इस GIF को शेयर करते हुए लिखते हैं कि 'मैडम मैं फ़ॉर में नहीं सिक्स में डील करता हूं'.