दो पल के इश्क़ की ख़ातिर चांद-तारे तोड़ने का वादा करने वाले आशिक़ों को क्या ही पता था कि एक दिन उनका ये झूठ हक़ीक़त बन जाएगा. ये सब संभव हुआ है एक डेली सोप की बदौलत, जिसका एक सीन इस वक़्त पूरे ब्रह्मांड में वायरल हो रहा है.

मामला यूं है कि एक मोहतरमा दुल्हन के जैसी सजी-धजी खड़ी हैं. आसपास का माहौल भी शादी टाइप ही नज़र आ रहा है. हम भी यही सोच रहे थे कि अभी ‘पैसे दो जूते लो’ वाला कुछ कार्यक्रम होगा, लेकिन बिटिया के दिमाग़ में तो अलग ही चुल्ल सवार थी. उसने शादी की ऐसी शर्त रख दी कि पूरी दुनिया डेली सोप वालों को बिना पैसे लिए जूते देने को तैयार बैठी है. 

दरअसल, बिटिया ने कहा कि जो उसके लिए चांद का टुकड़ा सबसे पहले लेकर आएगा, वो ही उसका शौहर बनेगा. ये सुनते ही पूरा माहौल एकदम टेंशन में आ गया. इस बीच एक महिला बोली, ‘चांद का टुकड़ा? मतलब चांद को ज़मीन पर लाना पड़ेगा?’ 

Source: indiatimes

हम भी सोचे कि ऐसा थोड़ी होता है. ज़रूर बहन से मज़ाक किया होगा. लेकिन नहीं, ये ही सच था. दोनों लौंडे भी शादी को ऐसा तरसे बैठे थे कि तुरंत ही चांद तोड़ने पर आमादा हो गए. एक ने लेज़र जैसी किसी चीज़ से चांद को खींचने की कोशिश की तो दूसरा भाई सीधा कार लेकर चांद तोड़ने उड़ गया.

ये भी पढ़ें: डेली सोप के इस सीन को देखकर ट्विटर भी बौराया हुआ है, समझ नहीं आ रहा कि हंसे या गरियाएं?

कुछ ही देर में एक बुज़ुर्ग औरत चिल्ला बैठी, चांद का टुकड़ा तोड़ लिया और वाक़ई में आसमान से चांद के टुकड़े ज़मीन पर गिरने लगते हैं. आप भी अपनी आंखों से साइंस और लॉजिक का एक साथ क़त्ल होते देखें.

डेली सोप की इस करामात को देख सोशल मीडिया भी सदमे में हैं. वीडियो देखने वाले अपनी नादान आंखों को कोस रहे हैं.

सच में! अब इस धरती पर रहने का मन नहीं करता. मंगल पर कुछ मंगल होगा अपना.