कहते हैं प्यार करना नहीं पड़ता वो बस हो जाता है. इसी प्यार पर कितनी कहानियां लिखी गयीं, कितने गाने बने, कितनी ग़ज़लें लिखीं और गायी गईं, कितनी सारी फ़िल्में बनीं. इन सारी बातों में अक्सर एक बात ज़रूर रहती है कि प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है.

Source: pixabay

प्यार को इज़हार लोग अलग-अलग तरीक़ों से करते हैं. कोई मैसेज़ भेज करता है तो कोई गिफ़्ट देता है. जिन लोगों को 'Old School Romance' पसंद है वो ख़त लिखकर इज़हार करते हैं. प्यार के इज़हार का अजीबो-ग़रीब मामला सामने आया है महाराष्ट्र के कोल्हापुर से. यहां एक आशिक़ ने अपनी सारी आशिक़ी सड़कों पर दिखा दी. 

Kolhapur road I miss you
Source: bhaskar

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में दिल टूटा तो इस लड़के ने खोल लिया कैफ़े, नाम है 'दिल टूटा आशिक चाय वाला'

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट की माने तो ये मामला कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव का है. मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा कि किसी ने अपने प्यार का इज़हार सड़क पर किया हुआ है. यहां की सड़क पर किसी ने 'I LOVE U' और 'I MISS U' लिख रहा था और ये चीजें सड़क पर क़रीब 2.5 किलो मीटर तक लिखीं थीं. सड़क में एक जगह लिखा था: MISS YOU ज़िन्दगी के साथ, ज़िन्दगी के बाद भी.

Source: youtube

बाकी चीज़ों की तरह भी ये आसपास चर्चा का विषय बना फिर बात जब सोशल मीडिया पर आ गयी और यहां भी तेजी से फैल गईं. सोशल मीडिया पर वायरल होता देख स्थानीय प्रशासन हरक़त में आया और पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया गया. पुलिस का कहना है कि ये काम किसका है ये नहीं पता चल पाया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है यह काम गांव के ही किसी लड़के ने किया है. 

Kolhapur I love you I miss you
Source: bhaskar

ये भी पढ़ें: किसने कहा इश्क़ में ठोकर खाया आशिक़ कहीं का नहीं रहता? कुछ इन जनाब की तरह One-Liners भी मारने लगते हैं 

पुती हुई सड़क का वीडियो आप यहां देख सकते हैं:

क्या लगता है आपको? जिसके लिए ये सन्देश लिखे गए हैं उस तक ये बात पहुंच गयी होगी?