Bobby Deol इंसान नहीं, इंसान के रूप में फ़रिश्ता हैं, अरे सच में, मज़ाक़ नहीं कर रहे हैं. बॉबी देओल वो इंसान हैं जो साल 2008 में ही Air Pods पहने नज़र आये थे जबकि Air Pods साल 2016 में लॉन्च हुए थे. इंटरनेट की अलबेली दुनिया में बॉबी देओल की Air Pods पहन कर घूमने वाली तस्वीर वायरल हुई थी, उसी में एक लिस्ट बॉबी देओल का एक और कारनामा जुड़ गया है. इस बार बॉबी देओल कोरोना के बारे में पहले से ही बताते नज़र आ रहे हैं. आप भी देखिये Bobbywood नामक यूज़र का वायरल ट्वीट:

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल की 2008 की Air Pods वाली फ़ोटो देखकर आप भी कहेंगे 'समय से बहुत आगे चलते हैं बॉबी भैया'

देखा आपने कैसे बॉबी देओल अपने भैया सनी देओल से कह रहे हैं कि उन्हें हाथ नहीं मिलाना, कहीं ये बीमारी उन्हें भी ना लग जाए. कैसे वो ऐश्वर्या रॉय का RT-PCR टेस्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही फेस मास्क, Quarantine और हाथ धुलने जैसी सावधानी बरत रहे हैं. 

इस ट्वीट को बाहर आना ही था कि लोग एकदम ही पागल हो गए और बॉबी की तारीफ़ करने लगे, लोग उन्हें 'Lord Bobby Deol' पहले से ही कहते हैं. 

आपको बता दें कि सनी देओल से बीमारी की बात करने और हाथ ना मिलाने वाली फ़िल्म दिल्लगी (1999) है और ऐश्वर्या रॉय को RT-PCR देने वाला सीन फ़िल्मऔर प्यार हो गया (1997) से है. इन्हें देख कर यही लगता है कि बॉबी भैया 'टाइम ट्रैवलर' हैं और उनको सब कुछ मालूम है.

ये वीडियो इतना ज़बरदस्त वायरल हुआ कि खुद 'लार्ड' बॉबी देओल तक पहुंच गया और बॉबी देओल ने इसे अपने इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा, "अब तो सावधानी और गाइडलाइन को फॉलो कर लो."

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल की 'क्लास ऑफ़ '83' के 8 बेस्ट डायलॉग्स उनके लिये जिन्होंने अब तक फ़िल्म नहीं देखी

तो भाईसाब बात ये है कि साबित हो चुका है कि बॉबी देओल फ्यूचर से आये हुए इंसान हैं और 'लॉर्ड' तो वो पहले से ही हैं. तो बस अब आप भी 'लार्ड बॉबी देओल' की बात मानिये और कोरोना की गाइडलाइन को फॉलो करना शुरू कर दीजिये.