कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रभाव समय के साथ धीरे-धीरे कम पड़ने के चलते अब 'वर्क फ्रॉम होम' वाले दिन भी ज़्यादातर कर्मचारियों को टाटा बाय-बाय बोल चुके हैं. ऐसे कई लोग हैं, जिनको अब ऑफ़िस से काम रिज्यूम करना पड़ रहा है. इसकी वजह से अब जो लोग अपनी जॉब लोकेशन छोड़ कर अपने होम टाउन में आराम से वर्क फ्रॉम होम का लुत्फ़ उठा रहे थे, उन्हें अब मन मसोसते-मसोसते वापिस लौटना पड़ रहा है. हालांकि, WFH ख़त्म हो जाने का जितना लोगों को दुःख है, उससे कई ज़्यादा नए शहर में अपने लिए अच्छा फ्लैट या पीजी ढूंढने की फ़िक्र है. ब्रोकर ढूंढना, अरेंजमेंट, सिक्योरिटी डिपोज़िट समेत एक के बाद एक ज़िम्मेदारियों का बोझ अचानक से आ चुका है. (Man Search House On Dating App)

work from home over
Source: india

ये भी पढ़ें: दिल्ली के इस लड़के ने ऑनलाइन ऑर्डर किए Onion Rings, रेस्टोरेंट ने भेज दिए कच्चे प्याज़ के छल्ले

Man Search House On Dating App

अब इस बात से भी मुंह मोड़ नहीं सकते कि मुंबई में घर ढूंढना काफ़ी टेढ़ी खीर है. कुछ ऐसी ही फ़िक्र सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की दिखाई दी, जिसने हाल ही में मुंबई में रीलोकेट किया है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने एक मज़ेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सपनों के शहर मुंबई में रहने के लिए जगह खोजने की कोशिश कर रहे व्यक्ति की दुर्दशा की डीटेल दी गई है. इस यूज़र का नाम 'Ana de Aamras' है, जिसको 'Bumble' नाम की डेटिंग एप पर एक प्रोफ़ाइल मिली, जहां एक लड़के के बायो में लिखा था, 'मुंबई में एक फ्लैट ढूंढ रहा हूं.' (Man Search House On Dating App)

समझे हो गुरु? मतलब उस व्यक्ति की हालत इतनी पतली है कि डेटिंग एप पर अपने पार्टनर को ढूंढने की जगह घर ढूंढा जा रहा है. लाइफ़ पार्टनर मिले न मिले, पर घर ढूंढने से नो कंप्रोमाइज़. ये ट्वीट शेयर हुआ नहीं कि, लोगों को एक बार फिर मज़े लेने का मौका मिल गया. आइए देखते हैं कि नेटीजंस ने इस ट्वीट पर क्या रिएक्शंस दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के ATM से निकलने लगे 5 गुना ज़्यादा पैसे, ट्विटर यूज़र्स बोले 'गाड़ी निकालो भैया'

इतना दिमाग़ लाते कहां से हो भाई?